Ravi Shanker Prasad

बाटला हाउस कांड को लेकर भाजपा ने Congress समेत ममता पर साधा निशाना

381 0
नई दिल्ली। मंत्री रवि शंकर प्रसाद बाटला हाउस कांड को लेकर पीसी कर रहे है। रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि बाटला हाउस कांड को समाजवादी पार्टी, बीएसपी, कांग्रेस पार्टी (Congress Party), लेफ्ट पार्टी, ममता (Mamta Banergy) जी ने नेशनल इश्यू बनाया था।

भारत सरकार में संचार, इलेक्‍ट्रानिक्‍स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रवि शंकर प्रसाद बाटला हाउस कांड को लेकर पीसी की। केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा बाटला हाउस एनकाउंटर पर दिए फैसले पर कहा कि बाटला हाउस एनकाउंटर को समाजवादी पार्टी, BSP, कांग्रेस पार्टी, लेफ्ट पार्टी, इन सभी ने इसे राष्ट्रीय मुद्दा बनाया था। क्या वोट के लिए आतंकवाद के ख़िलाफ़ लड़ाई को इस तरह से कमजोर किया जाएगा?

मंत्री ने कहा कि देश की सुरक्षा और आतंकवाद की लड़ाई के मामले में कांग्रेस और विपक्ष की पार्टियां आतंकियों के पक्ष में खड़ी हुई और दिल्ली में हुई भीषण आतंकी हमले में पुलिस की हिम्मत को तोड़ने की कोशिश की गई। 2008 को दिल्ली में सिलसिलेवार धमाके हुए थे जिसमें 39 लोग मारे गए और 159 लोग घायल हुए थे। बाटला हाउस में पुलिस कार्रवाई में 2 आतंकी मारे गए थे और 1 पुलिस इंस्पेक्टर शहीद हो गए थे. कोर्ट ने कल के फैसले में आरिज खान को दोषी माना है।

बाटला हाउस कांड को समाजवादी पार्टी, बीएसपी, कांग्रेस पार्टी, लेफ्ट पार्टी, ममता जी (Mamta Banergy)  ने नेशनल इश्यू बनाया था क्या मतलब है इसका? क्या वोट के लिए आतंकवाद की लड़ाई को इस तरह से कमजोर किया जाएगा? आज जब देश की न्यायिक प्रक्रिया के द्वारा एक बहुत बड़े आतंकवादी को 100 से अधिक गवाही, साइंटिफिक एविडेंस, मेडिकल एविडेंस के आधार पर बड़ी सजा मिली है, तो क्या ये सभी पार्टियां देश की जनता के सामने माफी मांगेगी?

Related Post

Vice Presidential election

उपराष्ट्रपति चुनाव: जगदीप धनखड़ से कौन लेगा टक्कर, आज विपक्ष करेगा ऐलान

Posted by - July 17, 2022 0
नई दिल्ली: देश में उपराष्ट्रपति चुनाव (Vice Presidential election) के लिए बीजेपी ने शनिवार को बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़…
CM Sai

नामांकन में 5 दिन बचे हैं और कांग्रेस को प्रत्याशी नहीं मिल रहे: सीएम साय

Posted by - March 23, 2024 0
बस्तर/रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (CM Sai) ने कांग्रेस और भूपेश बघेल पर एक बार फिर तीखा हमला किया है।…