CM Yogi

विपक्ष के लोग सत्ता से कोसों दूर : योगी आदित्यनाथ

16 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शुक्रवार को लखनऊ में कहा कि विपक्ष के लोग सत्ता से कोसों दूर हैं। मोदी के कामों को जनता का आशीर्वाद है और विकास कार्यों पर लोग वोट कर रहे हैं। 04 जून को प्रचण्ड बहुमत से परिणाम आयेंगे।

योगी (CM Yogi)  ने मुख्यमंत्री निवास पर मीडिया से कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को नई दिशा दी है। उनके नेतृत्व में हर क्षेत्र में देश ने नया करके दिखाया है। भारत में नक्सलवाद पूरी तरह समाप्ति की ओर है। भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई सरकार पहले से ही कर रही है।

मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र खतरनाक संकेत है। कर्नाटक में मुस्लिमों को जबरन आरक्षण दिया गया। देश का विभाजन जिन कारणों से हुआ।

कांग्रेस पार्टी पर्सनल लाॅ को फिर से लागू करने की बात कर रही है। वह विरासत टैक्स की भी बात कर रही है। जनता की संपत्ति पर कांग्रेस की नजर है। महिलाओं का जेवर कांग्रेस वाले ले लेंगे।

Related Post

Rajnath Singh

राजनाथ सिंह का 2 दिवसीय जम्मू-कश्मीर दौरा, सैनिकों से करेंगे बात

Posted by - June 16, 2022 0
श्रीनगर: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) गुरुवार को केंद्र शासित प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर श्रीनगर (Srinagar) पहुंचे।…
Liquor

राज्य निर्वाचन आयोग की ओर से निर्देशों को हो रहा पालन, ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी

Posted by - April 29, 2024 0
लखनऊ : लोकसभा चुनाव-2024 (Lok Sabha Elections) को उत्तर प्रदेश में निष्पक्ष, शांतिपूर्ण व भयमुक्त कराने के लिए राज्य निर्वाचन…