कपिल मिश्रा

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा दिल्ली हिंसा पर बड़ा बयान, आप को घेरा

423 0

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी नेता कपिल मिश्रा ने मंगलवार को दावा किया कि खुफिया विभाग के अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या वाले दिन आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद ताहिर हुसैन घर पर ही थे।

ताहिर हुसैन ने संजय सिंह, केजरीवाल और अमानतुल्ला खान से 50 से ज्यादा बार बात की: कपिल मिश्रा

श्री मिश्रा ने आरोप लगाया कि दंगे और अंकित शर्मा की हत्या के दौरान ताहिर हुसैन ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, आप नेता संजय सिंह, विधायक अमानतुल्लाह खान से 50 से ज्यादा बार बात की थी। श्री मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि ताहिर हुसैन के कॉल रिकार्ड्स सारे मीडिया के पास हैं। अंकित शर्मा की हत्या वाले दिन वह घर पर ही था। ताहिर ने भी झूठ बोला और संजय सिंह ने भी। दंगों और हत्या के बीच ताहिर हुसैन ने संजय सिंह, केजरीवाल और अमानतुल्ला खान से 50 से ज्यादा बार बात की। मीडिया में सन्नाटा क्यों?

कोरोनावायरस की यूपी में दस्तक, आगरा में एक ही परिवार के छह लोगों में पुष्टि

दिल्ली पुलिस ताहिर को पकड़ने के लिए विभिन्न स्थानों पर छापे मार रही है लेकिन वह अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

बता दें कि श्री मिश्रा दिल्ली में पिछले दिनों हुए दंगे भड़काने को लेकर ताहिर हुसैन और आप के अन्य नेताओं पर लगातार आरोप लगा रहे हैं। इस बीच दिल्ली पुलिस ताहिर को पकड़ने के लिए विभिन्न स्थानों पर छापे मार रही है लेकिन वह अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

Related Post

CAA पर बोले अभिजीत बनर्जी

CAA पर बोले अभिजीत बनर्जी, यह सोचना आधारहीन है कि मुस्लिम भारत को कब्जे में ले लेंगे

Posted by - January 29, 2020 0
कोलकाता। विवादास्पद नागरिकता संशोधन अधिनियम की पड़ताल करते हुए नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी ने कहा है कि भारत में…