BJP

सीएम पर अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में भाजपा नेता गिरफ्तार

95 0

हैदराबाद: तेलंगाना (Telangana) के हैदराबाद (Hyderabad) में राचकोंडा पुलिस ने भाजपा (BJP) नेता जिट्टा बालकृष्ण रेड्डी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं तेलंगाना मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने भाजपा (BJP) नेता जिट्टा बालाजृष्ण रेड्डी को गिरफ्तार किया है और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। टीआरएस सोशल मीडिया विंग के सदस्य वाई सतीश रेड्डी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि राज्य के स्थापना दिवस पर आयोजित नाटक में केसीआर के खिलाफ व्यक्तिगत टिप्पणी की गई थी।

जिट्टा बालकृष्ण रेड्डी को हयातनगर पुलिस ने हैदराबाद के घाटसेकर टोल गेट से गिरफ्तार किया था। शिकायतकर्ता ने शिकायत में कहा कि बंदी संजय, जिट्टा बालकृष्ण रेड्डी, रानी रुद्रमा, बोड्डू येलन्ना उर्फ ​​दारुवु येलान्ना और उनकी टीम ने लोगों को गुमराह करने और नफरत फैलाने के इरादे से मुख्यमंत्री और सरकार पर झूठे आरोप लगाकर सरकारी योजनाओं को बदनाम किया है।

पुलिस ने कहा कि आरोपी ने अपमानजनक टिप्पणी की, मुख्यमंत्री के खिलाफ व्यक्तिगत हमले किए और उसे एक शराब और धोखेबाज के रूप में चित्रित किया। इसने कहा कि नाटक ने कथित तौर पर लोकतांत्रिक रूप से चुने गए व्यक्ति की छवि को खराब किया। उन्होंने कहा कि इस नाटक ने जनता में संकट पैदा किया, जिन्होंने उन्हें संवैधानिक पद के लिए चुना था। उन्होंने कहा कि यह अधिनियम लोकतांत्रिक लोकाचार के खिलाफ गया और जनता के जनादेश को चोट पहुंचाई।

हामिदपुर में क्रॉकरी फैक्ट्री में भीषण आग, मचा हड़कंप

बीजेपी और टीआरएस कई हफ्तों से जुबानी हमलों में शामिल हैं. पिछले महीने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केसीआर पर वंशवाद की राजनीति करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि देश की युवा आबादी को वंशवाद की राजनीति के कारण राजनीति में शामिल होने का मौका नहीं मिल रहा है। टीआरएस ने इसका जवाब देते हुए कहा कि बीसीसीआई अधिकारी जय शाह और भाजपा विधायक पंकज सिंह वंशवाद की राजनीति की उपज हैं।

तीन अंतराज्यीय चोर गिरफ्तार, 11 लाख 82 हजार बरामद

Related Post

PM Modi

पीएम मोदी ने पावागढ़ में कालिका माता मंदिर का किया उद्घाटन

Posted by - June 18, 2022 0
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने शनिवार को गुजरात के पंचमहल जिले में पावागढ़ पहाड़ी के ऊपर पुनर्विकसित…