UP BJP

यूपी पंचायत चुनाव को लेकर BJP ने किया 50 हजार से अधिक ग्राम चौपालें

728 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भाजपा ने ग्राम पंचायतों (UP Panchayat Elections) में चौपाल का आयोजन शुरू किया है। इसी के तहत 50 हजार ग्राम पंचायतों में चौपाल का आयोजन किया गया। वहीं, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने एक बैठक में अभियान की समीक्षा की।

भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश की 50 हजार ग्राम पंचायतों (UP Panchayat Elections) में चौपाल का आयोजन किया। इन चौपालों में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने योगी और मोदी सरकार के कामकाज के बारे में बताया। जनता के बीच भाजपा के प्रति भरोसा पैदा करने के लिए चर्चा-परिचर्चा की।

भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शनिवार को यहां पंचायत टोली के साथ आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (UP Panchayat Elections) को लेकर बैठक की। बैठक में पार्टी की तरफ से चलाए जा रहे अभियान की समीक्षा की।

हर गांव में कार्यक्रम कर रही भाजपा

राज्य में प्रस्तावित त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (UP Panchayat Elections) को लेकर भारतीय जनता पार्टी सक्रिय है। भाजपा प्रदेश के सभी 3051 जिला पंचायत वार्डों में बैठक कर चुकी है। जिला पंचायत क्षेत्र में पार्टी का कौन कार्यकर्ता मजबूती से चुनाव लड़ सकता है, इसके इनपुट एकत्र किए गए हैं। ग्रामसभा स्तर पर भाजपा की बैठक हुई। इन बैठकों के बाद पार्टी ने ग्राम चौपाल करनी शुरू की है। गत 11 मार्च से शुरू हुए अभियान का समापन आज हो रहा है।

19 से 24 मार्च तक अभियान

सरकार और संगठन की ओर से सामूहिक रूप से 19 से 24 मार्च तक अभियान चलाया जा रहा है। 19 को जिला स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अभियान के तहत ब्लॉक और जिला पंचायत वार्डों में कार्यक्रम होने हैं। इस अभियान के माध्यम से सरकार और संगठन गांव-गांव, युवाओं, महिलाओं और किसानों के बीच जा रहे हैं।

जिला चुनाव संचालन समिति सक्रिय

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पंचायत चुनाव (UP Panchayat Elections) प्रभारी विजय बहादुर पाठक ने बताया कि ग्राम चौपाल के माध्यम से 50,000 से अधिक ग्राम पंचायतों में हम लोग पहुंचे हैं। मोदी सरकार और योगी सरकार के कामकाज के बारे में प्रकाशित पत्रक लोगों के बीच पहुंचाए गए हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने निर्देश दिया है कि जिलों में सभी चुनाव संचालन समिति सक्रिय होकर काम तेज करें।

Related Post

बीजेपी के स्थापना दिवस पर बोले सीएम- हमारा संगठन राष्ट्र प्रथम

Posted by - April 6, 2022 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने बुधवार को चौधरी फार्म हाउस, जी.एम.एस रोड, देहरादून में भारतीय…

पीसीएल ने की विद्युत मजदूर संयुक्त मोर्चा द्वारा घोषित आंदोलन को वापस लेने की अपील

Posted by - March 12, 2023 0
लखनऊ। विद्युत मजदूर संयुक्त मोर्चा (Vidyut Mazdoor Sanyukt Morcha) उत्तर प्रदेश की उच्चस्तरीय वार्ता दिनांक 11 मार्च 2023 को पीसीएल…
solar energy street lights

दुनिया की सबसे बड़ी ‘सौर ऊर्जा स्ट्रीट लाइट्स लाइन’ से दमकेगी अयोध्या

Posted by - January 10, 2024 0
अयोध्या। रामनगरी अयोध्या जल्द ही एक और विश्व कीर्तिमान बनाने की ओर अग्रसर है। उत्तर प्रदेश नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा…
भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल

मेरठ से भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल का कोर्ट में सरेंडर, जानें क्या था मामला?

Posted by - February 25, 2020 0
नई दिल्ली। मेरठ के भाजपा सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने कानून के उल्लंघन के मुकदमे में मंगलवार को विशेष न्यायधीश पंकज…