शो के दौरान फूट-फूट कर रोईं नेहा कक्कड़

1028 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। नेहा कक्कड़ हिमाशं कोहली से ब्रेकअप के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर पोस्ट करके खुद बता चुकी हैं कि वह डिप्रेशन से गुजर रही हैं। नेहा ने अपने आप को काफी हद तक संभाल लिया है और अपने काम पर इसका असर बिल्कुल भी न पड़े इसकी कोशिश कर रही हैं।

ये भी पढ़ें :-

आपको बता दें इस बीच नेहा का लाइव कॉन्सर्ट का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह शो के दौरान फूट-फूट कर रोती हुई दिखाई दे रही हैं। कॉन्सर्ट के दौरान नेहा ने वहां पर मौजूद दर्शकों से बातचीत की। नेहा ने वहां मौजूद लोगों से कहा कि आज मैं उन लोगों के लिए गाना गाऊंगी जिनका दिल टूट चुका है।

ये भी पढ़े :-

जानकारी के मुताबिक वहां मौजूद दर्शकों से ने कहा कि  आप में से किसी न किसी का तो दिल टूटा होगा। आज मैं उन्हीं लोगों के लिए गाना गाऊंगी।तब उन्होंने  ‘माही वे’ गाने से शो की शुरुवात की। इस गाने को जैसे ही नेहा ने गाना शुरू किया उनकी आंखें भर आईं। जैसी की नेहा गाना शुरू करती है तो उनकी आंख से आंसू बहने लगते हैं। नेहा अपने आपको संभालने की बहुत कोशिश करती हैं लेकिन आंसू उनकी आंख से थमने का नाम नहीं ले रहे थे। शो के दौरान मौजूद दर्शकों ने नेहा का उत्साह बढा़ने की भरपूर कोशिश करते वीडियो में दिखे।

Related Post

शक्ति कपूर

बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर का छलक पड़ा दर्द, प्रवासी मजदूरों को डेडिकेट किया ये गाना

Posted by - May 21, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने चरित्र अभिनेता शक्ति कपूर ने लॉकडाउन के बीच अपने घर-परिवार से दूर फंसे प्रवासी मजदूरों…

गुजरात से शुरू होगा रिलायंस का ई-कॉमर्स कारोबार-मुकेश अंबानी

Posted by - January 18, 2019 0
गांधीनगर। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी अपने ई-कॉमर्स मॉडल को सबसे पहले गुजरात में आजमाएंगे। अंबानी प्रभावशाली तरीके…