बिजनौर मे बाजार में व्यापारी नेता पर चाकू से हमला, विरोध में दुकानें बंद

42 0

बिजनौर में सब्जी मंडी में अनाज व किराना संघ के अध्यक्ष सुशील जिंदल पर मंगलवार को अतिक्रमण करने वालों ने चाकू से हमला कर दिया। इस घटना के विरोध में व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिए। भाजपा विधायक सुचि मौसम चौधरी व भाजपा नेता ऐश्वर्य चौधरी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने हमलावरों की तलाश में कई जगह दबिश दी, पर वे हाथ नहीं आए।

व्यापारी का कहना है कि भाजपा विधायक दो दिन से उनके पास आ रही थीं। इसकी रंजिश में दूसरे समुदाय के लोगों ने उन पर हमला किया है।सिविल लाइन प्रथम निवासी व्यापारी नेता सुशील जिंदल अनाज व किराना संघ के अध्यक्ष हैं। मंगलवार को वे बाइक से सब्जी व फल मंडी स्थित अपने प्रतिष्ठान पर गए थे। सब्जी मंडी में कूड़ा इकट्ठा करने के लिए नगर पालिका की ट्रैक्टर ट्रॉली खड़ी थी।

वहां पर अब्दुल फलों का ठेला लगा रहा था और फलों की पेटी सड़क पर रखी थी। सुशील जिंदल ने अब्दुल से ठेला थोड़ा पीछे करने को कहा तो वह व्यापारी नेता से भिड़ गया। अपने साथियों के साथ सुशील जिंदल के साथ मारपीट शुरू कर दी और चाकू से हमला करके उन्हें घायल कर दिया। चाकू सुशील जिंदल की गर्दन के पास लगा है। पैर व सिर में भी चोट आई है।

इस घटना से सब्जी मंडी में अफरा तफरी मच गई। बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। तमाम व्यापारी घटना की सूचना पर वहां आ गए और विरोध में बाजार बंद कर दिया। भाजपा विधायक सुचि मौसम चौधरी व भाजपा नेता ऐश्वर्य चौधरी तुरंत मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। व्यापारियों को हमला करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता व शहर कोतवाल राधेश्याम भी मौके पर पहुंचे। घायल सुशील जिंदल को जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया।

तालिबान के समर्थन में उतरे सपा सांसद, बोले- तालिबान की अगुवाई में अफगान आजादी चाहते हैं

उन्होंने मोहल्ला खत्रियान निवासी अब्दुल व सोयम, चांदपुर की चुंगी निवासी अरशद और मिर्दगान निवासी मोईन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में कई जगह दबिश दी, लेकिन वे हाथ नहीं आए। इसके बाद पुलिस ने बाजार में पैदल मार्च निकाला। इसमें विधायक सुचि मौसम चौधरी, ऐश्वर्य चौधरी व बाकी भाजपा नेता भी साथ रहे।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

सरकार को ‘जन आर्शीवाद’ चाहिए, क्या किसानों के सिर तोड़कर लोगों का आर्शीवाद मिलेगा?

Posted by - August 31, 2021 0
हरियाणा के करनाल में किसानों पर हुए लाठीचार्ज के बाद किसानों के तेवर कृषि कानूनों को लेकर और भी गरम…
नामांकन पत्र

लोकसभा चुनाव 2019: रोड शो के गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज भरेंगे नामांकन पत्र

Posted by - April 16, 2019 0
लखनऊ। बीजेपी प्रत्याशी राजनाथ सिंह मंगलवार यानी आज अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. पर्चा दाखिल करने से पहले राजनाथ सिंह…

मेरा फोन टैप हुए पर मैं भयभीत नहीं, भयभीत वो है जो भ्रष्‍ट व चोर है- जांच की मांग पर बोले राहुल

Posted by - July 23, 2021 0
पेगासस जासूसी कांड पर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने न्यायिक जांच की…