बिहार: तेजस्वी-तेजप्रताप में सबकुछ ठीक नहीं! जन्माष्टमी पर लगे पोस्टरों से तेजस्वी की तस्वीर गायब

373 0

बिहार के सबसे बड़े राजनीतिक परिवार में सबकुछ अभी ठीक नहीं है, RJD नेता तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के बीच जंग जारी है। जन्माष्टमी के अवसर पर पटना की सड़कों पर पोस्टर लगे हैं, जिनमें तेजप्रताप यादव हैं, लालू-राबड़ी भी हैं लेकिन तेजस्वी यादव नहीं हैं। खास बात ये है कि तेजप्रताप यादव हमेशा खुद को कृष्ण और तेजस्वी यादव को अपना अर्जुन बताते आए हैं।हालांकि तेजप्रताप यादव द्वारा जो तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की गई है उसमें तेजस्वी यादव का चेहरा जरूर दिखाई दिया।

https://twitter.com/TejYadav14/status/1432055596040134659?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1432055596040134659%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fmanage.news4nation.com%2FManage%2FAdmin%2FNewsEdit.aspx%3Fcode%3Dpicture-changed-overnight-first-tejashwi-disappeared-in-janmashtami-greetings-message-then-lalu-family-appeared-together-in-second-poster-463110

हाल ही में जब पार्टी दफ्तर पर छात्र राजद द्वारा तेजप्रताप यादव का पोस्टर लगाया गया था, तब उसमें से तेजस्वी यादव की तस्वीर गायब थी। दरअसल, कृष्ण भक्त रहे तेज प्रताप यादव ने जन्माष्टमी पर अपने ट्विटर हैंडल पर लोगों को शुभकामना संदेश देने के लिए एक पोस्टर शेयर किया है। जहां शाम तक राजधानी की सड़कों पर लगे पोस्टर से तेजस्वी यादव नदारद थे,वहीं ट्विटर पर शेयर किए गए पोस्टर में तेज प्रताप के साथ लालू राबड़ी के साथ तेजस्वी को भी जगह दी गई है। हालांकि इस पोस्टर में भी तेज प्रताप की तस्वीर बड़ी दिखाई दे रही है।

किसानों पर लाठीचार्ज को राउत ने बताया तालिबानी मानसिकता, बोले- यह देश के लिए शर्मनाक घटना

गौरतलब है कि छात्र राजद के एक ऐसे ही पोस्‍टर को लेकर काफी बवाल अब तक हो चुका है। मामला तूल पकड़ने लगा था। इस बीच तेज प्रताप यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से नया पोस्‍टर जारी किया, जिसमें तेजस्‍वी यादव की भी तस्‍वीर लगाई गई है। इसे भूल सुधार के तौर पर देखा जा रहा है। अब राजद समर्थक प्रार्थना कर रहे हैं कि दोनों भाइयों के बीच की दूसरी इस पोस्‍टर के बहाने ही सही खत्‍म हो और लालू परिवार का संकट भी दूर हो।

 

Related Post

Chandrashekhar Upadhyay

हरीश रावत पर निजी-हमलों की बजाय अपनी नाकामियों पर क्षमा मांगे भाजपा : चन्द्रशेखर उपाध्याय

Posted by - February 8, 2022 0
देहरादून। भाजपा की पूर्ववर्ती भारतीय-जनसंघ के स्थापना-पुरुष पण्डित दीनदयाल उपाध्याय के प्रपौत्र  एवम् न्यायिक क्षेत्र के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार ‘…

अकेले चुनाव लड़ने वालों को जनता चप्पलों से मारेगी’, उद्धव के बयान से गठबंधन में दरार

Posted by - June 20, 2021 0
महाराष्ट्र में तीनों दलों की गठबंधन सरकार में दरार की संभावना नजर आने लगी है, इसकी आशंका शिवसेना के 55वें…

धर्मांतरण के लिए भड़काने वाला इरफान कर चूका है PM के साथ मंच साझा, PM ने थपथपाई थी पीठ

Posted by - July 1, 2021 0
धर्मांतरण मामले में यूपी एटीएस के पकड़ में आए सांकेतिक भाषा के अनुवादक इरफान शेख को लेकर सनसनीखेज बातें सामने…