किसानों पर लाठीचार्ज को राउत ने बताया तालिबानी मानसिकता, बोले- यह देश के लिए शर्मनाक घटना

71 0

हरियाणा के करनाल में किसान प्रदर्शन के दौरान पुलिस द्वारा की गई लाठीचार्ज को लेकर सियासत तेज हो गई है। शिवसेना के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय राउत ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है। लाठीचार्ज को राउत ने तालिबानी सोच बताया। संजय राउत ने कहा कि किसानों पर लाठीचार्ज की घटना देश के लिए शर्मनाक घटना है। यह तालिबानी मानसिकता है।उन्होंने कहा- ये सरकार कैसे कह सकती है कि वह गरीब-किसानों की सरकार है। ये किसानों के मन की बात भी नहीं सुनती है।

पुलिस की लाठीचार्ज में 10 लोगों के घायल होने की खबर है। जबकि अखिल भारतीय किसान सभा ने दावा किया है कि एक किसान की मौत हो गई है। शिवसेना सांसद की यह टिप्पणी शनिवार को हरियाणा के करनाल में पुलिस कार्रवाई के दौरान कई किसानों के घायल होने के बाद आई है। रविवार को लाठीचार्ज में घायल एक किसान की भी मौत हो गई।

बैठक में शामिल होने पहुंचे बीजेपी MLA की कार को किसानों ने घेरा, लगाए ‘वापस जाओ’ के नारे

इस बीच, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रविवार को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब को तलब किया। इस पर संजय राउत ने कहा, ”हमारे परिवहन मंत्री अनिल परब को ईडी की ओर से अचानक नोटिस मिला था। यह हमारे लिए कोई बड़ी बात नहीं है। यह डेथ वारंट नहीं है। यह हमारे लिए मेडल है। ईडी ने भाजपा के कार्यालय में सर्वश्रेष्ठ अधिकारी या ईडी के कार्यालय में भाजपा के पदाधिकारी को रखा है। राजनीति में काम करने वालों को इस तरह की चिट्ठी आती ह।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

CM Pushkar Dhami

सीएम पुष्कर धामी ने निशुल्क मोबाईल टैबलेट योजना का किया शुभारंभ

Posted by - January 1, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने (CM Pushkar Dhami) शनिवार को राजकीय बालिका इण्टर कॉलेज राजपुर रोड, देहरादून में निःशुल्क…

दिल्ली की सीमाओं पर ‘युद्ध जैसी’ किलेबंदी करने में पुलिस ने खर्च किए करीब 10 लाख- RTI

Posted by - June 21, 2021 0
26 जनवरी पर पुलिस और प्रदर्शनकारी किसानों के बीच हिंसक झड़प हुई थी, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने दिल्ली बॉर्डर…