प्रवासी परिवार के घर शाह ने किया दोपहर का भोजन

229 0

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (AMIT SHAH) बृहस्पतिवार को पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में एक प्रवासी परिवार के घर पहुंचे और उन्होंने वहां भाजपा के अन्य नेताओं के साथ दोपहर का भोजन किया।
शाह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र डायमंड हार्बर स्थित नारायणपुर गांव में सुब्रत बिस्वास के घर पहुंचे।
भाजपा (BJP) कार्यकर्ता बिस्वास ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना की मदद से अपना घर बनाया है।

बांग्लादेश से आए इस प्रवासी परिवार के घर को हाई-प्रोफाइल मेहमानों का स्वागत करने के लिए सजाया गया था। शाह अपराह्न करीब पौने तीन बजे एक संकरी कच्ची सड़क से ई-रिक्शा के जरिए बिस्वास के घर पहुंचे और करीब 30 मिनट वहां रुके। भाजपा नेता दिलीप घोष, कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय भी उनके साथ थे।

स्थानीय महिलाओं ने शंख बजाकर नेताओं का पारम्परिक तरीके से स्वागत किया। भाजपा नेताओं को पीतल की थालियों एवं गिलासों में शाकाहारी भोजन परोसा गया। उन्हें घी-चावल, तली हुई सब्जियां, आलू फूलगोभी की सब्जी, पनीर, रोटी, दाल, चटनी और मिठाइयां परोसी गयी।

बिस्वास की पत्नी और बेटी ने अपने घर के आंगन में नेताओं को भोजन कराया। परिवार के अन्य सदस्यों ने कहा कि वे भाजपा नेताओं के आने को लेकर उत्साहित थे और सुबह से ही भोजन बनाने की तैयारी कर रहे थे।

चंद्रशेखर उपाध्याय को ‘न्यायमित्र पुरस्कार’ लौटाकर भी नहीं मिला न्याय

शाह (AMIT SHAH) ने बाद में ट्वीट किया,   पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना स्थित नारायणपुर गांव में श्री सुब्रत बिस्वास के घर मध्याह्न भोजन किया। मैं इस गर्मजोशी और आतिथ्य-सत्कार के लिए बिस्वास जी और उनके परिवार को तहे-दिल से धन्यवाद देता हूं।
पश्चिम में चुनाव प्रचार मुहिम के तहत शाह और अन्य भाजपा (BJP) नेता विभिन्न समुदायों के लोगों के घर मध्याह्न भोजन कर रहे हैं।
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस प्रकार की यात्राओं का मजाक उड़ाते हुए कहा कि मध्याह्न भोजन के ये कार्यक्रम तस्वीर खिंचवाने का अवसर मात्र हैं।
पश्चिम बंगाल में इस साल अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने हैं।

Related Post

राम माधव

ममता पर राम माधव ने साधा निशाना, कहा- नहीं बचा शिष्टाचार, बंगाल में चल रही तानाशाही

Posted by - May 7, 2019 0
नई दिल्ली। बीजेपी नेता राम माधव ने ममता बनर्जी के विवादित बयान पर पलटवार किया है उन्होने ने कहा कि…