श्रीधरन भाजपा में शामिल होकर, लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव

684 0

भारतीय जनता पार्टी ने बृहस्पतिवार को कहा कि   मेट्रो मेन श्रीधरन केरल विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी में शामिल होंगे।
भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि श्रीधरन 21 फरवरी को कासरगोड़ से पार्टी की विजय यात्रा शुरू होने के दौरान पार्टी में शामिल होंगे।  श्रीधरन को देश में सार्वजनिक परिवहन प्रणाली में बदलाव का श्रेय दिया जाता है।

हमले में बंगाल के मंत्री जाकिर हुसैन घायल

सुरेंद्रन ने संवाददाताओं को बताया कि श्रीधरन ने भाजपा के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी। वहीं, श्रीधरन ने कहा कि वह केरल के लोगों के लिए न्याय सुनिश्चित करने के वास्ते भाजपा में शामिल हो रहे हैं।
उन्होंने राज्य की माकपा नीत एलडीएफ सरकार पर जनता को विकास कार्यों से वंचित रखने का आरोप लगाया। केरल की महत्वाकांक्षी कोच्चि मेट्रो रेल परियोजना में अहम भूमिका निभाने वाले 88 वर्षीय श्रीधरन ने कहा कि अगर पार्टी निर्णय लेती है तो वह विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि विधानसभा सीट को लेकर भाजपा ही निर्णय करेगी। केरल की एलडीएफ सरकार पर निशाना साधते हुए श्रीधरन ने कहा कि वे राज्य की जनता को बेहतर प्रशासन उपलब्ध नहीं करा सके। उन्होंने आरोप लगाया कि माकपा का हित राज्य की जनता के हितों से ऊपर जान पड़ता है। इससे पहले सुरेंद्रन ने कहा कि भाजपा श्रीधरन को विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाना चाहती है। उन्होंने कहा, यह मांग हम उनके समक्ष रखेंगे।

Related Post

Akshay Kumar

अक्षय कुमार SIT के सामने हुए पेश,अपने ऊपर लगे आरोपों को नाकारा

Posted by - November 21, 2018 0
चंडीगढ़। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार बुधवार को चंडीगढ़ पहुंचे दरअसल उनसे बेअदबी मामले में पूछताछ हुई। अक्षय कुमार एसआईटी के…

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष बनते ही हमलावर हुए सिद्धू, कहा- विरोधियों के बिस्तर गोल कर दूंगा

Posted by - July 23, 2021 0
पंजाब कांग्रेस में लंबे समय से जारी कलेश शुक्रवार को नवजोत सिंह सिद्धू के अध्यक्ष बनने के बाद खत्म होता…

जनसंघ के संस्थापक दीनदयाल जी के प्रपौत्र चन्द्रशेखर उपाध्याय से मिले संघ दिग्गज!

Posted by - July 3, 2021 0
विनायक कुलाश्री दीनदयाल उपाध्याय के पैतृक ग्राम नगला चन्द्रभान में चल रहे प्रकल्पों के संरक्षक, संघ के वरिष्ठ प्रचारक एवं…