तेज प्रताप

बगावती तेज प्रताप को बड़ा झटका, इस प्रत्‍याशी ने नामांकन किया कैंसिल

439 0

शिवहर। लोकसभा चुनाव में तेज प्रताप यादव को झटका लगा है। तेज प्रताप ने जिस उम्‍मीदवार अंगेश कुमार सिंह को शिवहर से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए अपने भाई तेजस्‍वी से विद्रोह करके उतारा था, उनका नामांकन कैंसिल हो गया है।अंगेश सिंह के लिए तेज प्रताप ने शिवहर में रोड शो भी किया था और उनके नामांकन में भी मौजूद रहे थे।इससे तेज प्रताप के समर्थकों में काफी मायूसी है।

ये भी पढ़ें :-बीजेपी ने भीख मांगकर जीवन यापन करने वाले को बनाया लोकसभा प्रत्याशी 

आपको बता दें अंगेश ने पहले राजद से टिकट के लिए पूरी जोरों आजमाईश की थी, इनके पैरवीकार स्वयं तेज प्रताप यादव थे। बावजूद इसके, सफलता नहीं मिलने पर तेजप्रताप ने अंगेश के लिए अपने घर में ही रार ठान दी। आनन-फानन में लालू राबड़ी मोर्चा का गठन कर उसे राजद का दूसरा पार्ट बताया।

ये भी पढ़ें :-युवाओं की आंख में आंख डालकर बात नहीं करते मोदी क्योकि चौकीदार चोर है – राहुल गांधी 

जानकारी के मुताबिक नामांकन रद होने पर अंगेश समर्थकों में घोर निराशा है, जबकि राजद खेमें में खुशी की लहर देखी जा रही है। अंगेश के भाई अलख सिंह ने बताया कि हमलोगों के साथ गहरी साज़िश की आशंका है। नामांकन कैंसिल होने की कार्रवाई संबंधित पेपर लेकर हम न्यायालय में चुनौती देंगे। हमलोगों को न्यायालय पर भरोसा है।

Related Post

RAHUL GANDHI IN ASSAM

राहुल का तंज: मोदी सरकार ने केवल बेरोजगारी-महंगाई और गरीबी बढ़ाने का काम किया है 

Posted by - March 20, 2021 0
गुवाहाटी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शनिवार को केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने देश में बढ़ती…