तेज प्रताप

बगावती तेज प्रताप को बड़ा झटका, इस प्रत्‍याशी ने नामांकन किया कैंसिल

708 0

शिवहर। लोकसभा चुनाव में तेज प्रताप यादव को झटका लगा है। तेज प्रताप ने जिस उम्‍मीदवार अंगेश कुमार सिंह को शिवहर से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए अपने भाई तेजस्‍वी से विद्रोह करके उतारा था, उनका नामांकन कैंसिल हो गया है।अंगेश सिंह के लिए तेज प्रताप ने शिवहर में रोड शो भी किया था और उनके नामांकन में भी मौजूद रहे थे।इससे तेज प्रताप के समर्थकों में काफी मायूसी है।

ये भी पढ़ें :-बीजेपी ने भीख मांगकर जीवन यापन करने वाले को बनाया लोकसभा प्रत्याशी 

आपको बता दें अंगेश ने पहले राजद से टिकट के लिए पूरी जोरों आजमाईश की थी, इनके पैरवीकार स्वयं तेज प्रताप यादव थे। बावजूद इसके, सफलता नहीं मिलने पर तेजप्रताप ने अंगेश के लिए अपने घर में ही रार ठान दी। आनन-फानन में लालू राबड़ी मोर्चा का गठन कर उसे राजद का दूसरा पार्ट बताया।

ये भी पढ़ें :-युवाओं की आंख में आंख डालकर बात नहीं करते मोदी क्योकि चौकीदार चोर है – राहुल गांधी 

जानकारी के मुताबिक नामांकन रद होने पर अंगेश समर्थकों में घोर निराशा है, जबकि राजद खेमें में खुशी की लहर देखी जा रही है। अंगेश के भाई अलख सिंह ने बताया कि हमलोगों के साथ गहरी साज़िश की आशंका है। नामांकन कैंसिल होने की कार्रवाई संबंधित पेपर लेकर हम न्यायालय में चुनौती देंगे। हमलोगों को न्यायालय पर भरोसा है।

Related Post

राजस्थान विधानसभा में संकल्प पारित

सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ राजस्थान विधानसभा में संकल्प पारित

Posted by - January 25, 2020 0
जयपुर। राजस्थान विधानसभा में शनिवार को नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए), राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) के…
स्मृति ईरानी का तंज

कांग्रेस अध्यक्ष के लिए महत्व नहीं रखती अमेठी की जनता -स्मृति ईरानी

Posted by - May 3, 2019 0
अमेठी। बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने शुक्रवार यानी आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि…