Film

पहली बार बड़ी छूट, सिर्फ 100 रुपये में देखें ये फिल्म

90 0

मुंबई: फिल्मों के शौकीन हैं और फर्स्ट डे ही फिल्म देख लेते हैं तो ये खबर आपके जेब को ढीली करने से बचा सकती है। जल्द ही फिल्म (Film) ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) रिलीज होने वाली है। फिल्म (Film) के रिलीज होने से पहले मेकर्स ने एक जबरदस्त अनाउंसमेंट की है, जिसको सुनने के बाद यकीनन आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) 10 जून 2022 को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है। ‘जनहित में जारी’ जैसी महत्वपूर्ण फिल्म घर-घर तक पहुंचनी चाहिए, इसलिए निर्माताओं ने फिल्म के शुरुआती शुक्रवार को 100 रुपये की विशेष रियायती कीमत पर टिकटों की घोषणा की।

‘जनहित में जारी’ का टाइटल सॉन्ग लॉन्च

नुसरत भरूचा और अनुद सिंह ढाका ने फिल्म से जुड़ी स्टारकास्ट और रैपर रफ्तार के साथ दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म जनहित में जारी का टाइटल सॉन्ग लॉन्च किया था। इस ग्रुवी, स्वैग से भरे टाइटल ट्रैक को रफ्तार और नकाश अज़ीज ने स्वरबद्ध किया है। ये गाना महिला सशक्तिकरण को सेलिब्रेट करता है। इस फन और कैची ट्यून को प्रीणी सिद्धांत माधव ने कंपोज किया है और राज शांडिल्य ने इसके हार्ड हिटिंग बोल लिखे हैं। इस सॉन्ग लॉन्च इवेंट में ही मेकर्स ने ये घोषणा की, जिसके बाद फैंस एक्साइटेंड हैं।

धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सलमान खान और उनके पिता की बढ़ाई सुरक्षा

इसलिए दी 1 दिन की खास छूट

फिल्म के दोनों प्रोड्यूसर पहली बार एक्टिवेट किए गए इस विचार पर बोले, फिल्म हंसी और विचारोत्तेजक कहानी का एक आदर्श पैकेज है। दर्शकों ने फिल्म के ट्रेलर को देख खूब प्यार बरसाया और यह हमारी तरफ से उनके लिए एक छोटी सी भेंट है। यह एक ऐसी कहानी है, जिसे हर घर तक पहुंचाने की जरूरत है और इस विचार में हमारा साथ देने के लिए हम अपने मल्टीप्लेक्स पार्टनर्स के आभारी हैं। हमें उम्मीद है कि हमारे दर्शक पहले दिन 100 रुपये जैसे कम कीमत में भी अपना मनोरंजन कर सकेंगे।

विश्व में सबसे अच्छी उपजाऊ धरती उप्र की : राष्ट्रपति

Related Post

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो, दिया ये खास कैप्शन

Posted by - October 26, 2021 0
मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ऐसी फोटोज साझा…