सलमान ने सनी लियोनी को साड़ी पहनाई

जब सलमान ने सनी लियोनी को साड़ी पहनने का तरीका सिखाया, तस्वीरें वायरल

1000 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों न सिर्फ अपनी फिल्म दबंग 3  के साथ ही बिग बॉस शो 13 को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं सनी लियोनी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी तस्वीरों और वीडियोज के चलते सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में आपको एक किस्सा सलमान खान और सनी लियोनी का बताते हैं ।

सनी लियोनी एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनकी मदद सलमान खान ने साड़ी पहनने के लिए की थी

वैसे तो सलमान खान बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों के न सिर्फ डेब्यू में मदद कर चुके हैं बल्कि वह कई अभिनेत्रियों के डूबते करियर को भी सहारा दे चुके हैं, लेकिन सनी लियोनी एक ऐसी अभिनेत्री हैं। जिनकी मदद सलमान खान ने साड़ी पहनने के लिए की थी। तब दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।

बता दें कि वक्त था जनवरी 2014 और मौका था स्टार गिल्ड अवॉर्ड्स का। इस शो के दौरान सलमान खान ने सनी लियोनी को साड़ी पहनना सिखाया था। वहीं इसके बाद सनी लियोनी ने कहा था कि वह मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है।’ बता दें कि सनी लियोनी बिग बॉस 5 में नजर आ चुकी हैं। शो में सनी लियोनी का पोल डांस काफी सुर्खियों में रहा था।

2019 का आखिरी सूर्य ग्रहण 26 दिसम्बर को, सम्पूर्ण भारत में दिखाई देगा 

सलमान खान के करियर की करें तो उनकी फिल्म दबंग 3 रिलीज हो चुकी है

वैसे बात सलमान खान के करियर की करें तो उनकी फिल्म दबंग 3 रिलीज हो चुकी है। 20 दिसंबर को रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ने अभी तक 90 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। फिल्म में सलमान के साथ सई मांजरेकर और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आ रही हैं। फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है।

Related Post

भाइयों के बीच अकेले दिखे निक जोनस, यूजर्स ने उड़ाया मजाक, प्रियंका ने दिया करारा जवाब

Posted by - August 28, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। सोशल मीडिया पर निक जोनस की एक तस्वीर इन दिनों छाई हुई है। जिसमे निक के दोनों भाई…
प्रो.एसके सोपोरी

जेएनयू हिंसा निराशाजनक, अविश्वास के कारण ऐसी स्थितियां पैदा हुई : प्रो.एसके सोपोरी

Posted by - January 11, 2020 0
नई दिल्ली। जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय जेएनयू में बीते पांच जनवरी को हुई हिंसा में जेएनयू वीसी प्रोफेसर सुधीर कुमार…