भाजपा मंत्री की अजीब सलाह, कहा- फ्री वैक्सीन लगवाने वाले पीएम केयर्स में जमा करें 500 रुपए

85 0

अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली मध्य प्रदेश की भाजपा मंत्री ऊषा ठाकुर ने एकबार फिर वैक्सीन को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है। पर्यटन संस्कृति मंत्री ऊषा ने इंदोर में कहा- जो फ्री में वैक्सीन की दोनो डोज लगवा चुके हैं वह पीएम केयर्स में 250 के हिसाब से 500 रुपए जमा कर दें। वह ये बात मजाक में नहीं बोल रही है, उन्होंने कहा- कोरोना के चलते व्यवस्था गड़बड़ हो गई, उन्हें पटरी पर लाने के लिए पैसे की जरूरत है हमें प्रार्थना करती हूं।

उन्होंने आगे कहा- अगर प्रभु ने आपको सक्षम और सामर्थ बनाया है तो हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम पीएम केयर फंड में अपनी तरफ से 500 रुपए जमा करवा दें। फ्री वैक्सीन को लेकर कांग्रेस पहले ही हल्ला बोल चुकी है ऐसे में ऊषा ठाकुर का ये बयान फिर से सियासी गहमागहमी को बढ़ाने का ही काम करेगा।

पर्यटन व संस्कृति मंत्री और कट्टरवादी हिन्दू नेता ऊषा ठाकुर को अभी बुधवार को ही खंडवा और नीमच जिले का प्रभारी मंत्री बनाया गया है। उन्हें ऐसे समय में खंडवा की बागडोर दी गई है। जब खंडवा लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने वाले हैं ये सीट बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रहे नंदकुमार सिंह चौहान के निधन के कारण खाली हुई है। वहां वोटरों को एक जुट करने की जिम्मेदारी भी ऊषा ठाकुर पर रहेगी, इंदौर की रहने वाली ऊषा ठाकुर का कहना है कि अभी हाल ही में खंडवा लोकसभा का उपचुनाव है। ये बहुत महात्वपूर्ण समय हैं, लोगों की भरपूर सेवा करेंगे। एक सकारात्मक माहौल बनाएंगे, सबका दिल जीतेंगे और प्रचंड मतों से चुनाव भी जीतेंगे।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

Adheer ranjan Choudhary

बंगाल में सारे चुनाव सत्तारूढ़ पार्टी के पक्ष में होते हैं: अधीर रंजन चौधरी

Posted by - April 7, 2021 0
कोलकाता/नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक नेता के घर पर चार इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन…