भाजपा ने भगवा रंग चुराया, लोगों को चुराकर अपनी पार्टी में शामिल किया, कार्टून विवाद के बीच बोले टिकैत

585 0

किसान नेता राकेश टिकैत ने हाल ही में यह ऐलान किया है कि किसान दिल्ली की तरह ही लखनऊ के चारों ओर की सभी सड़कें ब्लॉक करेगा। राकेश टिकैत के इस ऐलान का बीजेपी ने एक कार्टून के जरिए जवाब दिया है। कार्टून उत्तर प्रदेश बीजेपी की तरफ से ट्वीट किया गया है। कार्टून में टिकैत को धमकी भरे शब्दों में कहा गया कि उत्तर प्रदेश में योगी हैं जो ‘बक्कल तार’ देते हैं और पोस्टर भी लगवा देते हैं।

इसके जवाब में टिकैत ने कहा- बीजेपी उन्हीं के शब्द, ‘बक्कल तार देना’ को चुराकर उन्हें धमकी दे रही है। शब्द चुरा रहे हैं ये। टिकैत ने आगे कहा- भगवा रंग चुराते हैं, लोगों को चुराकर अपनी पार्टी में शामिल करते हैं। ये उस तरह के लोग हैं जिनका अपना तो कुछ है नहीं।

वहीं अब किसान नेता राकेश टिकैत ने इस कार्टून का जवाब दिया है। पत्रकार अजीत अंजुम ने उनसे सवाल किया, ‘आप ही ने पहली बार कहा था बक्कल उतार देंगे। तो आपको सरकार धमका रही है?’ जवाब में टिकैत ने कहा, ‘ ये शब्द चुराते हैं, भगवा रंग चुराते हैं, लोगों को चुराकर अपनी पार्टी में शामिल कर लें। ये उस तरह के लोग हैं इनका अपना तो कुछ है नहीं। ये जो कुछ चुराकर जाएं, उसे इकट्ठा करें, फिर उनका माल कोई दूसरा ले जाता है।’ इनकी भाजपा की सरकार है कहा इनसे ये तो पूछो। सरकार तो मोदी सरकार है जिनको कंपनियां चल रही है।

शिवराज सरकार के मंत्री ने महंगाई के लिए नेहरू के 15 अगस्त 1947 के भाषण को बताया जिम्मेदार

इससे पहले इस एक ट्वीट में यूपी भाजपा ने टिकैत पर कार्टून के जरिए हमला बोला था। जिसमें एक तरफ राकेश टिकैत जैसे दिखने वाले एक व्यक्ति को दर्शाया गया है जिसके कंधे पर ‘किसान आंदोलन’ का भार है। दूसरी ओर एक ‘बाहुबली’ नाम का शख्स है, जो कह रहा है, ‘सुना लखनऊ जा रहे तम…किमे पंगा न लिए भाई..योगी बैठ्या है बक्कर तार दिया करे और पोस्टर भी लगवा दिया करे।’

Related Post

अनुप्रिया पटेल और कौशल किशोर सहित यूपी के पांच नेता बनेंगे मोदी कैबिनेट का हिस्सा

Posted by - July 7, 2021 0
उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश से अनुप्रिया पटेल व कौशल किशोर सहित पांच नेताओं को…
Pushkar

मुख्यमंत्री ने उत्तरकाशी के जखोल में किया बिशु मेले का उद्धघाटन

Posted by - April 15, 2022 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami) ने शुक्रवार को उत्तरकाशी (Uttarkashi) के जखोल स्थित सोमेश्वर मंदिर…
AK Sharma

विद्युत उपभोक्ता केवाईसी कराएं, विद्युत सेवाओं को सरल बनाएं: एके शर्मा

Posted by - January 30, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री  एके शर्मा (AK Sharma) ने टेक्नोलॉजी का उपयोग कर विद्युत उपभोक्ताओं को…
जेपी नड्डा

घर-घर जाकर मोदी सरकार की उपलब्धियां बताएं कार्यकर्ता : जेपी नड्डा

Posted by - January 5, 2020 0
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को कहा कि दिल्ली के आगामी विधानसभा चुनाव…