भाजपा ने भगवा रंग चुराया, लोगों को चुराकर अपनी पार्टी में शामिल किया, कार्टून विवाद के बीच बोले टिकैत

320 0

किसान नेता राकेश टिकैत ने हाल ही में यह ऐलान किया है कि किसान दिल्ली की तरह ही लखनऊ के चारों ओर की सभी सड़कें ब्लॉक करेगा। राकेश टिकैत के इस ऐलान का बीजेपी ने एक कार्टून के जरिए जवाब दिया है। कार्टून उत्तर प्रदेश बीजेपी की तरफ से ट्वीट किया गया है। कार्टून में टिकैत को धमकी भरे शब्दों में कहा गया कि उत्तर प्रदेश में योगी हैं जो ‘बक्कल तार’ देते हैं और पोस्टर भी लगवा देते हैं।

इसके जवाब में टिकैत ने कहा- बीजेपी उन्हीं के शब्द, ‘बक्कल तार देना’ को चुराकर उन्हें धमकी दे रही है। शब्द चुरा रहे हैं ये। टिकैत ने आगे कहा- भगवा रंग चुराते हैं, लोगों को चुराकर अपनी पार्टी में शामिल करते हैं। ये उस तरह के लोग हैं जिनका अपना तो कुछ है नहीं।

वहीं अब किसान नेता राकेश टिकैत ने इस कार्टून का जवाब दिया है। पत्रकार अजीत अंजुम ने उनसे सवाल किया, ‘आप ही ने पहली बार कहा था बक्कल उतार देंगे। तो आपको सरकार धमका रही है?’ जवाब में टिकैत ने कहा, ‘ ये शब्द चुराते हैं, भगवा रंग चुराते हैं, लोगों को चुराकर अपनी पार्टी में शामिल कर लें। ये उस तरह के लोग हैं इनका अपना तो कुछ है नहीं। ये जो कुछ चुराकर जाएं, उसे इकट्ठा करें, फिर उनका माल कोई दूसरा ले जाता है।’ इनकी भाजपा की सरकार है कहा इनसे ये तो पूछो। सरकार तो मोदी सरकार है जिनको कंपनियां चल रही है।

शिवराज सरकार के मंत्री ने महंगाई के लिए नेहरू के 15 अगस्त 1947 के भाषण को बताया जिम्मेदार

इससे पहले इस एक ट्वीट में यूपी भाजपा ने टिकैत पर कार्टून के जरिए हमला बोला था। जिसमें एक तरफ राकेश टिकैत जैसे दिखने वाले एक व्यक्ति को दर्शाया गया है जिसके कंधे पर ‘किसान आंदोलन’ का भार है। दूसरी ओर एक ‘बाहुबली’ नाम का शख्स है, जो कह रहा है, ‘सुना लखनऊ जा रहे तम…किमे पंगा न लिए भाई..योगी बैठ्या है बक्कर तार दिया करे और पोस्टर भी लगवा दिया करे।’

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

अनुराग ठाकुर

‘गोली मारो’ वाले नारे के सवाल पर भड़के अनुराग ठाकुर, बोले- अधूरी जानकारी घातक

Posted by - March 1, 2020 0
नई दिल्ली। केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर रविवार को चंडीगढ़ पहुंचे थे। इस दौरान कुछ पत्रकारों ने उनसे विवादित नारा…
Amit Shah in hawra

अमित शाह ने रिक्शा चालक के घर किया लंच, कहा- ‘200 से अधिक सीटों पर जीत हासिल कर बनाएंगे सरकार’

Posted by - April 7, 2021 0
 हावड़ा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने बुधवार को हावड़ा के डोमजूर (Domjur) में चुनाव प्रचार के दौरान…