भाजपा ने भगवा रंग चुराया, लोगों को चुराकर अपनी पार्टी में शामिल किया, कार्टून विवाद के बीच बोले टिकैत

581 0

किसान नेता राकेश टिकैत ने हाल ही में यह ऐलान किया है कि किसान दिल्ली की तरह ही लखनऊ के चारों ओर की सभी सड़कें ब्लॉक करेगा। राकेश टिकैत के इस ऐलान का बीजेपी ने एक कार्टून के जरिए जवाब दिया है। कार्टून उत्तर प्रदेश बीजेपी की तरफ से ट्वीट किया गया है। कार्टून में टिकैत को धमकी भरे शब्दों में कहा गया कि उत्तर प्रदेश में योगी हैं जो ‘बक्कल तार’ देते हैं और पोस्टर भी लगवा देते हैं।

इसके जवाब में टिकैत ने कहा- बीजेपी उन्हीं के शब्द, ‘बक्कल तार देना’ को चुराकर उन्हें धमकी दे रही है। शब्द चुरा रहे हैं ये। टिकैत ने आगे कहा- भगवा रंग चुराते हैं, लोगों को चुराकर अपनी पार्टी में शामिल करते हैं। ये उस तरह के लोग हैं जिनका अपना तो कुछ है नहीं।

वहीं अब किसान नेता राकेश टिकैत ने इस कार्टून का जवाब दिया है। पत्रकार अजीत अंजुम ने उनसे सवाल किया, ‘आप ही ने पहली बार कहा था बक्कल उतार देंगे। तो आपको सरकार धमका रही है?’ जवाब में टिकैत ने कहा, ‘ ये शब्द चुराते हैं, भगवा रंग चुराते हैं, लोगों को चुराकर अपनी पार्टी में शामिल कर लें। ये उस तरह के लोग हैं इनका अपना तो कुछ है नहीं। ये जो कुछ चुराकर जाएं, उसे इकट्ठा करें, फिर उनका माल कोई दूसरा ले जाता है।’ इनकी भाजपा की सरकार है कहा इनसे ये तो पूछो। सरकार तो मोदी सरकार है जिनको कंपनियां चल रही है।

शिवराज सरकार के मंत्री ने महंगाई के लिए नेहरू के 15 अगस्त 1947 के भाषण को बताया जिम्मेदार

इससे पहले इस एक ट्वीट में यूपी भाजपा ने टिकैत पर कार्टून के जरिए हमला बोला था। जिसमें एक तरफ राकेश टिकैत जैसे दिखने वाले एक व्यक्ति को दर्शाया गया है जिसके कंधे पर ‘किसान आंदोलन’ का भार है। दूसरी ओर एक ‘बाहुबली’ नाम का शख्स है, जो कह रहा है, ‘सुना लखनऊ जा रहे तम…किमे पंगा न लिए भाई..योगी बैठ्या है बक्कर तार दिया करे और पोस्टर भी लगवा दिया करे।’

Related Post

CM Yogi

नागरिकों के जीवन को सरल व सुगम बनाने के लिए प्रदेश सरकार प्रतिबद्ध : सीएम योगी

Posted by - September 27, 2023 0
लखनऊ । इंडिया स्मार्ट सिटी कॉन्क्लेव (India Smart City Conclave) में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के हाथों यूपी के शहरों को…
CCTV

सीएम योगी के निर्देश पर प्रदेश की 30 जेलों में बढ़ाई गई सीसीटीवी कैमरों की संख्या

Posted by - January 17, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश की जेलों में बंद दुर्दांत अपराधी और माफिया की हर गतिविधियों पर नजर रखने के लिए सीएम योगी…