भाजपा अब वफादार नहीं रही, पार्टी के लोग तोड़-फोड़ की बातें कर रहे, पार्टी का अंत निकट- सामना

125 0

महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रसाद लाड द्वारा शिवसेना भवन को गिराने वाले बयान पर शिवसेना आगबबूला है। इस पर शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में भाजपा पर जमकर हमला बोलते हुए लिखा कि भाजपा अब जमीनी स्तर से जुड़े वफादारों की पार्टी नहीं रही। शिवसेना ने लिखा- शिवसेना भवन में बालासाहेब ठाकरे के साथ छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा है, उनका भगवा झंडा भवन में फहराया जाता है। यह कुछ लोगों को परेशान करता।

सामना में आगे लिखा- भाजपा की मूल विचारधारा वाले लोग नीच लोगों को आगे बढ़ा रहे हैं। इसलिए अब इस पार्टी का अंत निकट है। शिवसेना ने अपने मुखपत्र में लिखा-  हमारी पार्टी से कई पार्टियों के राजनीतिक मतभेद हैं लेकिन शिवसेना ने उन चुनौतियों की छाती पर चढ़कर सामना किया तोड़-फोड़ की बात नहीं की।

शिवसेना ने कहा कि ‘शिवसेना भवन तोडेंगे’ कुछ पतित बीजेपी लोगों की इस तरह की बात और मंच पर बैठे मराठी नेताओं द्वारा उस पर ताली बजाना क्या यह मराठी गौरव का गद्दार नहीं है। पार्टी ने सामना में कहा, “शिवसेना के साथ राजनीतिक मतभेद रखने वाले कई लोगों ने समय-समय पर शिवसेना को चुनौती दी। लेकिन शिवसेना उन चुनौतियों पर खड़ी रही, हालांकि, उन राजनीतिक विरोधियों ने कभी भी शिवसेना भवन को ध्वस्त करने की बात नहीं की।”

झारखंड मे जज की मौत के मामला में 243 लोग हिरासत में, 17 गिरफ्तार और दो पुलिस अधिकारी निलंबित

सामना में शिवसेना ने कहा, ”शिवसेना भवन में बालासाहेब ठाकरे के साथ-साथ छत्रपति शिवाजी महाराज की भी मूर्ति है। उनका भगवा झंडा भवन में फहराया जाता है। यह कुछ लोगों को परेशान करता है, इसलिए शिवसेना भवन की तोड़फोड़ जैसी विनाशकारी बात कही गई। भाजपा कभी जमीनी स्तर से जुड़े वफादार कार्यकर्ताओं की पार्टी थी। यहां बाहरी लोगों या पतितों के लिए कोई जगह नहीं थी। लेकिन अब पार्टी की मूल विचारधारा वाले लोग नीच लोगों को आगे बढ़ा रहे हैं. इसलिए पार्टी का अंत निकट है।”

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

पीएम और राहुल की अपील

लोकसभा चुनाव 2019: देशवाशियों से पीएम -राहुल की अपील, बेहतर भविष्य के लिए करें वोट

Posted by - April 11, 2019 0
नई दिल्ली। पहले चरण में 20 राज्यों की 91 लोकसभा सीटों और चार राज्यों की विधानसभा सीटों पर मतदान सुबह…
यूपी में 623 कोरोना संक्रमित

कोरोना वायरस: देश में संक्रमित मरीजों की संख्या 62, हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार से मांगा जवाब

Posted by - March 11, 2020 0
नई दिल्ली। इस कोरोना वायरस का प्रकोप भारत में भी बढ़ता ही जा रहा है। भारत में कोरोना वायरस से…
Budget session of Parliament

भारत पांच हजार अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर: पीएम मोदी

Posted by - November 21, 2019 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को एकाउंटेंट जनरल एंड डेप्युटी एकाउंटेंट जनरल कॉनक्लेव पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने सीएजी…