भाजपा अब वफादार नहीं रही, पार्टी के लोग तोड़-फोड़ की बातें कर रहे, पार्टी का अंत निकट- सामना

225 0

महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रसाद लाड द्वारा शिवसेना भवन को गिराने वाले बयान पर शिवसेना आगबबूला है। इस पर शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में भाजपा पर जमकर हमला बोलते हुए लिखा कि भाजपा अब जमीनी स्तर से जुड़े वफादारों की पार्टी नहीं रही। शिवसेना ने लिखा- शिवसेना भवन में बालासाहेब ठाकरे के साथ छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा है, उनका भगवा झंडा भवन में फहराया जाता है। यह कुछ लोगों को परेशान करता।

सामना में आगे लिखा- भाजपा की मूल विचारधारा वाले लोग नीच लोगों को आगे बढ़ा रहे हैं। इसलिए अब इस पार्टी का अंत निकट है। शिवसेना ने अपने मुखपत्र में लिखा-  हमारी पार्टी से कई पार्टियों के राजनीतिक मतभेद हैं लेकिन शिवसेना ने उन चुनौतियों की छाती पर चढ़कर सामना किया तोड़-फोड़ की बात नहीं की।

शिवसेना ने कहा कि ‘शिवसेना भवन तोडेंगे’ कुछ पतित बीजेपी लोगों की इस तरह की बात और मंच पर बैठे मराठी नेताओं द्वारा उस पर ताली बजाना क्या यह मराठी गौरव का गद्दार नहीं है। पार्टी ने सामना में कहा, “शिवसेना के साथ राजनीतिक मतभेद रखने वाले कई लोगों ने समय-समय पर शिवसेना को चुनौती दी। लेकिन शिवसेना उन चुनौतियों पर खड़ी रही, हालांकि, उन राजनीतिक विरोधियों ने कभी भी शिवसेना भवन को ध्वस्त करने की बात नहीं की।”

झारखंड मे जज की मौत के मामला में 243 लोग हिरासत में, 17 गिरफ्तार और दो पुलिस अधिकारी निलंबित

सामना में शिवसेना ने कहा, ”शिवसेना भवन में बालासाहेब ठाकरे के साथ-साथ छत्रपति शिवाजी महाराज की भी मूर्ति है। उनका भगवा झंडा भवन में फहराया जाता है। यह कुछ लोगों को परेशान करता है, इसलिए शिवसेना भवन की तोड़फोड़ जैसी विनाशकारी बात कही गई। भाजपा कभी जमीनी स्तर से जुड़े वफादार कार्यकर्ताओं की पार्टी थी। यहां बाहरी लोगों या पतितों के लिए कोई जगह नहीं थी। लेकिन अब पार्टी की मूल विचारधारा वाले लोग नीच लोगों को आगे बढ़ा रहे हैं. इसलिए पार्टी का अंत निकट है।”

Related Post

राजयोगिनी दादी जानकी का निधन

ब्रह्माकुमारी संस्थान की प्रमुख राजयोगिनी दादी जानकी का 104 वर्ष की उम्र में निधन

Posted by - March 27, 2020 0
माउंट आबू । राजस्थान के सिरोही जिले के माउंट आबू में स्थित आध्यात्मिक संगठन ब्रह्माकुमारीज संस्थान की मुख्य प्रशासिका एवं…
निर्भया केस

निर्भया केसः दोषियों फांसी की नई तारीख के लिए सुप्रीम कोर्ट की हरी झंडी

Posted by - February 11, 2020 0
नई दिल्ली। निर्भया के दोषियों को अलग-अलग फांसी देने की केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार की याचिका पर मंगलवार को…
Looking for hate in the game

खेल में नफरत की तलाश

Posted by - February 13, 2021 0
सियाराम पांडेय ‘शांत’ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को हर उस राज्य में नफरत नजर आती है, जहां भाजपा…

हजार कमी है पर हम वोट योगी को ही देंगे और कोई चारा नहीं- ब्राह्मण समर्थक की दलील

Posted by - August 16, 2021 0
उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल तैयारियां कर रहे, बीजेपी की जीत में ब्राह्मण मतदाताओं…