भाजपा अब वफादार नहीं रही, पार्टी के लोग तोड़-फोड़ की बातें कर रहे, पार्टी का अंत निकट- सामना

395 0

महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रसाद लाड द्वारा शिवसेना भवन को गिराने वाले बयान पर शिवसेना आगबबूला है। इस पर शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में भाजपा पर जमकर हमला बोलते हुए लिखा कि भाजपा अब जमीनी स्तर से जुड़े वफादारों की पार्टी नहीं रही। शिवसेना ने लिखा- शिवसेना भवन में बालासाहेब ठाकरे के साथ छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा है, उनका भगवा झंडा भवन में फहराया जाता है। यह कुछ लोगों को परेशान करता।

सामना में आगे लिखा- भाजपा की मूल विचारधारा वाले लोग नीच लोगों को आगे बढ़ा रहे हैं। इसलिए अब इस पार्टी का अंत निकट है। शिवसेना ने अपने मुखपत्र में लिखा-  हमारी पार्टी से कई पार्टियों के राजनीतिक मतभेद हैं लेकिन शिवसेना ने उन चुनौतियों की छाती पर चढ़कर सामना किया तोड़-फोड़ की बात नहीं की।

शिवसेना ने कहा कि ‘शिवसेना भवन तोडेंगे’ कुछ पतित बीजेपी लोगों की इस तरह की बात और मंच पर बैठे मराठी नेताओं द्वारा उस पर ताली बजाना क्या यह मराठी गौरव का गद्दार नहीं है। पार्टी ने सामना में कहा, “शिवसेना के साथ राजनीतिक मतभेद रखने वाले कई लोगों ने समय-समय पर शिवसेना को चुनौती दी। लेकिन शिवसेना उन चुनौतियों पर खड़ी रही, हालांकि, उन राजनीतिक विरोधियों ने कभी भी शिवसेना भवन को ध्वस्त करने की बात नहीं की।”

झारखंड मे जज की मौत के मामला में 243 लोग हिरासत में, 17 गिरफ्तार और दो पुलिस अधिकारी निलंबित

सामना में शिवसेना ने कहा, ”शिवसेना भवन में बालासाहेब ठाकरे के साथ-साथ छत्रपति शिवाजी महाराज की भी मूर्ति है। उनका भगवा झंडा भवन में फहराया जाता है। यह कुछ लोगों को परेशान करता है, इसलिए शिवसेना भवन की तोड़फोड़ जैसी विनाशकारी बात कही गई। भाजपा कभी जमीनी स्तर से जुड़े वफादार कार्यकर्ताओं की पार्टी थी। यहां बाहरी लोगों या पतितों के लिए कोई जगह नहीं थी। लेकिन अब पार्टी की मूल विचारधारा वाले लोग नीच लोगों को आगे बढ़ा रहे हैं. इसलिए पार्टी का अंत निकट है।”

Related Post

CM Dhami

होली के रंग में रंगे मुख्यमंत्री धामी, कार्यकर्ताओं से चुनावी समर में कूदने का किया आह्वान

Posted by - March 21, 2024 0
चंपावत। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने गुरुवार को गोरलचौड़ मैदान, चम्पावत में लोकसभा क्षेत्र अल्मोड़ा के अंतर्गत विधानसभा चम्पावत और लोहाघाट…
MANISH TIWARI

राजद्रोह पर मनीष तिवारी के सवाल पर बोली सरकार – कांग्रेस को लोकतंत्र पर बात करने का हक नहीं

Posted by - March 16, 2021 0
नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी (Manish Tiwari) ने आज लोक सभा में राजद्रोह के कानून पर सवाल उठाया है।…

मोदी पर हमलावर ममता, बोलीं- इमरजेंसी से भी गंभीर हालात, अब पूरे देश में ‘खेला होबे’

Posted by - July 28, 2021 0
नई दिल्ली दौरे पर आईं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पेगासस स्‍कैंडल और दैनिक भास्‍कर पर छापा मामले…