बेंगलुरू में खंडे से टकराई ऑडी कार, विधायक के बेटे-बहु समेत 7 लोगों की मौके पर ही मौत

74 0

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में मंगलवार भोर एक भीषण हादसा हुआ, टक्कर इतनी तेज थी की मौके पर ही सात लोगों की मौत हो गई। तमिलनाडुु के होसुर से डीएमके विधायक वाई. प्रकाश के बहु-बेटे समेत सात लोग ऑडी कार के जरिए कहीं जा रहे थे तभी उनकी कार एक बिजली खंबे से टकरा गई। कोरमंगला में टक्कर इतनी तेज थी की ऑडी के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही सभी लोगों की मौत हो गई, पुलिस ने सभी शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

विधायक ने बताया कि मरने वालों में उनके बेटे करुणा सागर एवं बहु बिंदू शामिल हैं, एक अन्य मृतक केरल का निवासी है। बता दें कि मंगलवार सुबह ही राजस्थान के नागौर में भी भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें मौके पर ही ११ श्रद्धालुओं की मौत की खबर है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ ग।  कार में सवार सभी लोग दोस्त थे, जो बेंगलुरु में रहते थे। इनमें तीन महिलाएं और चार पुरुष थे।  सभी 20-30 साल की उम्र के थे। अब सभी शवों का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को मुलायम सिंह ने दिया सपा में शामिल होने का न्योता

फिलहाल मामला आडूगुड़ी ट्रैफिक स्टेशन में दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।  इस बात की भी जांच की जा रही है कि क्या ड्राइवर नशे में था। क्योंकि रोड पूरी तरह से खाली था, वहां कोई अन्य वाहन नहीं था। माना जा रहा है कि दुर्घटना लापरवाही, तेज गति से गाड़ी चलाने के कारण हुईं।  ड्राइवर बहुत तेज गाड़ी चला रहा था, जिस वजह से उसने अपना संतुलन खो दिया।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

जज की मौत मामले में SC ने CBI को लिया आड़े हाथ, कहा- जांच एजेंसियां शिकायत पर गौर ही नहीं करती

Posted by - August 6, 2021 0
झारखंड के धनबाद में जिला और सत्र न्यायाधीश उत्तम आनंद को कथित तौर पर ऑटो से कुचलकर मारने के मामले…
आत्महत्या

सट्टेबाजी के कारण लाखों के कर्ज में डूबे पिता ने तीन बेटियों के साथ की आत्महत्या

Posted by - May 9, 2019 0
वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में एक ही परिवार के चार लोगों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। कर्ज…
Vice President Venkayya Naidu

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने सपरिवार भगवान वेंकटेश्वर के किए दर्शन

Posted by - March 5, 2021 0
चित्तूर । उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू (Vice President Venkayya Naidu) ने सपरिवार भगवान वेंकटेश्वर स्वामी के दर्शन किए। उपराष्ट्रपति ने देश…