बेंगलुरू में खंडे से टकराई ऑडी कार, विधायक के बेटे-बहु समेत 7 लोगों की मौके पर ही मौत

284 0

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में मंगलवार भोर एक भीषण हादसा हुआ, टक्कर इतनी तेज थी की मौके पर ही सात लोगों की मौत हो गई। तमिलनाडुु के होसुर से डीएमके विधायक वाई. प्रकाश के बहु-बेटे समेत सात लोग ऑडी कार के जरिए कहीं जा रहे थे तभी उनकी कार एक बिजली खंबे से टकरा गई। कोरमंगला में टक्कर इतनी तेज थी की ऑडी के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही सभी लोगों की मौत हो गई, पुलिस ने सभी शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

विधायक ने बताया कि मरने वालों में उनके बेटे करुणा सागर एवं बहु बिंदू शामिल हैं, एक अन्य मृतक केरल का निवासी है। बता दें कि मंगलवार सुबह ही राजस्थान के नागौर में भी भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें मौके पर ही ११ श्रद्धालुओं की मौत की खबर है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ ग।  कार में सवार सभी लोग दोस्त थे, जो बेंगलुरु में रहते थे। इनमें तीन महिलाएं और चार पुरुष थे।  सभी 20-30 साल की उम्र के थे। अब सभी शवों का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को मुलायम सिंह ने दिया सपा में शामिल होने का न्योता

फिलहाल मामला आडूगुड़ी ट्रैफिक स्टेशन में दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।  इस बात की भी जांच की जा रही है कि क्या ड्राइवर नशे में था। क्योंकि रोड पूरी तरह से खाली था, वहां कोई अन्य वाहन नहीं था। माना जा रहा है कि दुर्घटना लापरवाही, तेज गति से गाड़ी चलाने के कारण हुईं।  ड्राइवर बहुत तेज गाड़ी चला रहा था, जिस वजह से उसने अपना संतुलन खो दिया।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी का कार्यकर्ताओं के साथ संवाद, लोकसभा चुनाव में जुटने की अपील

Posted by - March 20, 2024 0
रुद्रपुर (उधम सिंह नगर)। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने बुधवार को खटीमा के रंगोली मण्डप में खटीमा और नानकमत्ता विधानसभा के…
डोनाल्ड ट्रंप

ट्रंप का बेहद पसंदीदा भोजन मेन्यू से गायब, आइस टी और ग्रीन टी को मिली जगह

Posted by - February 24, 2020 0
अहमदाबाद। दो दिवसीय भारत दौरे पर आए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जेरेड…
CM Dhami

धामी ने किया ‘स्वर्णिम अमृत संदेश यात्रा’ का शुभारम्भ

Posted by - December 12, 2023 0
देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को अपने आवास स्थित कार्यालय में हेमवती नन्दन बहुगुणा…
CM Dhami

100 सबसे शक्तिशाली भारतीयों की सूची में सीएम धामी, इस वजह से मिली विशेष पहचान

Posted by - February 29, 2024 0
देहारादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) को सबसे शक्तिशाली भारतीयों की सूची में जगह मिली है। सौ…