Amit Shah in hawra

अमित शाह ने रिक्शा चालक के घर किया लंच, कहा- ‘200 से अधिक सीटों पर जीत हासिल कर बनाएंगे सरकार’

579 0

 हावड़ा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने बुधवार को हावड़ा के डोमजूर (Domjur) में चुनाव प्रचार के दौरान रिक्शा चालक के घर में दोपहर को भोजन (Lunch) किया। इस अवसर पर अमित शाह ने  (Amit Shah) दावा किया कि बीजेपी बंगाल में 200 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल कर सरकार बनाएगी और तीसरे चरण के मतदान के दौरान कुल 91 सीटों में से बीजेपी 63 से 68 सीटों पर जीत हासिल करेगी।

 

केंद्रीय गृह मंत्री सिंगूर में रोड शो करन के बाद हावड़ा के डोमजूर पहुंचें। वहां टीएमसी से बीजेपी में शामिल हुए पूर्व मंत्री राजीब बनर्जी के पक्ष में रोड शो किया। उसके बाद डोमजूर के एक रिक्शा चालक के घर में दोपहर का भोजन किया। रिक्शा चालक बीजेपी का समर्थक बताया गया है।

 

200 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेंगे

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा, “तीन चरण के चुनाव के बाद बीजेपी का आकलन है कि हम 63 से 68 सीट जीत कर टीएमसी, कांग्रेस और माकपा पर बढ़त बनाए हुए है। मैं बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजीब बनर्जी का प्रचार करने आया था। एक ही ग्राम पंचायत में दौरा हुआ ,जो अदम्य उत्साह राजीब को जीतने के लिए देखा है। राजीब जी प्रचंड बहुमत के साथ इस सीट पर कमल खिलाएंगे। बंगाल के अंदर 200 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल कर सरकार बनेगी।”

ममता के व्यवहार में दिख रहा है फ्रस्ट्रेशन

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) का फ्रस्टेशन उनके भाषण और व्यवहार में दिखा रहा है। फ्रस्टेशन दिखा रहा है कि बीजेपी की जीत हो रही है। बंगाल की जनता सोनार बांग्ला के नारे में भरोसा दे रही है। बाकी के चरणों में बीजेपी 200 का लक्ष्य पार करेगी। बता दें कि केंद्रीय गृह मत्री अमित शाह (Amit Shah) ने दावा किया था कि यूपी के 2017 के विधानसभा से भी बंगाल में बीजेपी बड़ी जीत हासिल करेगी। बता दें कि अमित शा ह(Amit Shah) आज सिंगूर और डोमजूर सहित कुल चार विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो करेंगे।

Related Post

Banshidhar

राज्यपाल ने भाजपा के वरिष्ठ सदस्य को दिलाई प्रोटैम स्पीकर पद की शपथ

Posted by - March 21, 2022 0
देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा (Uttarakhand Legislative Assembly) के विधायकों की शपथ का कार्यक्रम शुरू हो गया हैं। उत्तराखण्ड के राज्यपाल (Governor)…

पीएम मोदी ने लांच किया जल जीवन मिशन एप, कहा- लोग बदले अपनी आदतें, पानी बचाने के प्रयास जरूरी

Posted by - October 2, 2021 0
नई दिल्ली। महात्मा गांधी जयंती के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जल जीवन मिशन एप को लांच किया।…
युवक की गोली मारकर हत्या

युवक की गोली मारकर हत्या

Posted by - March 8, 2021 0
संग्रामपुर थाना क्षेत्र के भावलपुर गांव में रविवार को 20 वर्षीय दलित युवक की गोली मारकर कथित रूप से हत्या…
cm yogi meeting

निवेशकों को देय इंसेंटिव के मामले न रहें लंबित, तत्काल दिलाएं लाभ: सीएम योगी

Posted by - May 16, 2023 0
लखनऊ। तहसीलों की कार्यप्रणाली में बड़े सुधार की आवश्यकता है। हमें पारदर्शिता, समयबद्धता को लेकर ठोस प्रयास करना होगा। शिकायतों…