Anushka Virat

जब अनुष्का ने पति को किया लिफ्ट, विराट भी हो गए हैरान

557 0
मुंबई। सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पति विराट कोहली (Virat Kohli) को उठाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुष्का (Anushka Sharma) ने पीछे से विराट को पकड़ा हुआ है और अचानक से उन्हें उठा लेती हैं जिस पर विराट के मुंह से ओ तेरी निकल जाता है।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)  ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) को बाहों में पकड़ कर उठाती हुईं नजर आ रही हैं।

बता दें कि बुधवार को अनुष्का (Anushka Sharma) ने अपने प्रशंसकों के साथ एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह विराट (Virat Kohli) को पीछे से पकड़ कर उठा रही हैं।

वीडियो किसी शूट के दौरान का लग रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुष्का (Anushka Sharma)  ने पीछे से विराट (Virat Kohli) को पकड़ा हुआ है और अचानक से उन्हें उठा लेती हैं जिस पर विराट(Virat Kohli)  के मुंह से ओ तेरी निकल जाता है।

बाद में विराट (Virat Kohli) उन्हें फिर से उठाने के लिए कहते हैं। इस पर अनुष्का (Anushka Sharma)  उन्हें अपने आप को न उठाने का वादा लेती हैं, जिसके बाद विराट (Virat Kohli) कहते हैं कि वह नहीं उठाएंगे खुद को और अनुष्का फिर से विराट को उठा लेती हैं। वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘क्या मैंने यह कर दिया। ‘बता दें कि यह वीडियो सोशल मीड्या पर खूब वायरल हो रहा है।

Related Post

पानीपत के गाने का टीजर जारी

‘पानीपत’ के गाने का टीजर जारी, फिल्म आगामी छह दिसंबर को होगी रिलीज

Posted by - November 22, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और अभिनेत्री कृति सनन की फिल्म पानीपत आगामी 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली…