Site icon News Ganj

अमित शाह ने रिक्शा चालक के घर किया लंच, कहा- ‘200 से अधिक सीटों पर जीत हासिल कर बनाएंगे सरकार’

Amit Shah in hawra

Amit Shah in hawra

 हावड़ा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने बुधवार को हावड़ा के डोमजूर (Domjur) में चुनाव प्रचार के दौरान रिक्शा चालक के घर में दोपहर को भोजन (Lunch) किया। इस अवसर पर अमित शाह ने  (Amit Shah) दावा किया कि बीजेपी बंगाल में 200 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल कर सरकार बनाएगी और तीसरे चरण के मतदान के दौरान कुल 91 सीटों में से बीजेपी 63 से 68 सीटों पर जीत हासिल करेगी।

 

केंद्रीय गृह मंत्री सिंगूर में रोड शो करन के बाद हावड़ा के डोमजूर पहुंचें। वहां टीएमसी से बीजेपी में शामिल हुए पूर्व मंत्री राजीब बनर्जी के पक्ष में रोड शो किया। उसके बाद डोमजूर के एक रिक्शा चालक के घर में दोपहर का भोजन किया। रिक्शा चालक बीजेपी का समर्थक बताया गया है।

 

200 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेंगे

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा, “तीन चरण के चुनाव के बाद बीजेपी का आकलन है कि हम 63 से 68 सीट जीत कर टीएमसी, कांग्रेस और माकपा पर बढ़त बनाए हुए है। मैं बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजीब बनर्जी का प्रचार करने आया था। एक ही ग्राम पंचायत में दौरा हुआ ,जो अदम्य उत्साह राजीब को जीतने के लिए देखा है। राजीब जी प्रचंड बहुमत के साथ इस सीट पर कमल खिलाएंगे। बंगाल के अंदर 200 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल कर सरकार बनेगी।”

ममता के व्यवहार में दिख रहा है फ्रस्ट्रेशन

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) का फ्रस्टेशन उनके भाषण और व्यवहार में दिखा रहा है। फ्रस्टेशन दिखा रहा है कि बीजेपी की जीत हो रही है। बंगाल की जनता सोनार बांग्ला के नारे में भरोसा दे रही है। बाकी के चरणों में बीजेपी 200 का लक्ष्य पार करेगी। बता दें कि केंद्रीय गृह मत्री अमित शाह (Amit Shah) ने दावा किया था कि यूपी के 2017 के विधानसभा से भी बंगाल में बीजेपी बड़ी जीत हासिल करेगी। बता दें कि अमित शा ह(Amit Shah) आज सिंगूर और डोमजूर सहित कुल चार विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो करेंगे।

Exit mobile version