CM Dhami

सीएम धामी के जन्मदिन पर मंदिरों मे होगी पूजा अर्चना, मैराथन दौड़ का होगा आयोजन

78 0

देहरादून। भाजपा सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) के जन्म दिन के मौके पर धार्मिक और खेल के कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। इसमे मैराथन दौड़, मंदिरों ने भजन कीर्तन, हनुमान चालीसा एवम दीपक प्रज्वलित आदि कार्यक्रम से व्यापक रूप में मनाये जायेंगे। प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए कहा कि 16 सितंबर को मनाए जाने वाले युवा संकल्प दिवस को लेकर जनता और युवाओं में उत्साह का माहौल है ।

जिस तरह देश का कठोरतम नकल निरोधक कानून लागू कर सीएम धामी (CM Dhami) ने भर्ती प्रक्रिया से नकल माफियाओं का समूल नाश करने का काम किया उसका नतीजा है कि एक के बाद एक परीक्षाएं पारदर्शिता और ईमानदारी के साथ संपन्न हो रही हैं और बड़ी संख्या में युवा, रोजगार की दृष्टि से सफलता प्राप्त कर रहे हैं । साथ ही स्वरोजगार की विभिन्न योजनाएं रिकॉर्ड संख्या में युवाओं को अपने पैरों पर खड़ा होने के लिए सक्षम बना रही है ।

भाजपा सरकार के युवा हित में किए जा रहे प्रयासों का ही परिणाम है कि वर्तमान छमाही में औपचारिक रोजगार सृजन के क्षेत्र में उत्तराखंड देश भर में दूसरे स्थान पर रहा है ।

श्री चौहान ने इस दिवस पर आयोजित कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए कहा, पार्टी युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रातः जनपद स्तर पर मैराथन दौड़ का आयोजन किया जाएगा । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  ने मातृ शक्ति को 30 फीसदी आरक्षण देने का जो ऐतिहासिक निर्णय लिया है उससे प्रदेश की माताओं बहिनों में भी प्रसन्नता का माहौल है ।

विदेशी आक्रांताओं को अपना आका मानने वालों के लिए भारत में कोई जगह नहीं: सीएम योगी

उन्होंने बताया कि धामी जी (CM Dhami) के जन्मदिन के अवसर पर महिला कार्यकर्ता सांयकाल 4 बजे से मंडल स्तर पर मंदिरों में पूजा अर्चना कीर्तन, हनुमान चालीसा का पाठ एवं 48 दीपक जलाने का कार्यक्रम आयोजित करेंगे । इसके अतिरिक्त महिला मोर्चा द्वारा 17 सितंबर को पीएम मोदी के जन्मदिन पर मंडल स्तर पर आंगनवाड़ी केंद्रों में पुष्टाहार वितरण एवं स्वच्छता कार्यक्रम चलाया जाएगा।

Related Post

CM Dhami

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भारत-नेपाल के बीच काली नदी पर मोटर पुल का शिलान्यास किया

Posted by - September 19, 2022 0
धारचूला। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने धारचूला क्षेत्र के मल्ला छारछुम में भारत-नेपाल राष्ट्र के बीच काली नदी…
सुशांत सिंह राजपूत

अधूरे सपनों को छोड़ दुनिया को अलिवदा कह गये सुशांत सिंह राजपूत

Posted by - June 14, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत महत्वाकांक्षी कलाकार थे और उन्हें बेहतरीन फिल्में करने का तो शौक था ही,…

सुवेंदु- टीएमसी के गुंडों ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर किया हमला, पुलिस बोली- ऐसी कोई घटना नहीं हुई

Posted by - July 5, 2021 0
भाजपा ने रविवार को दावा किया कि सोनामुखी से विधायक दिबाकर घरामी पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हमला किया।…