अदिति सिंह की शादी 21 नवंबर को

रायबरेली : कांग्रेस की चर्चित विधायक अदिति सिंह की शादी 21 नवंबर को, जानें जीवनसाथी…

332 0

लखनऊ। रायबरेली से कांग्रेस की चर्चित विधायक अदिति सिंह 21 नवंबर को पंजाब के विधायक अंगद सिंह के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रही हैं। अदिति सिंह का वैवाहिक कार्यक्रम नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा। शादी के दो दिन बाद 23 नवंबर को रिसेप्शन रखा गया है।

बता दें कि इन दिनों अदिति व अंगद की शादी के कार्ड बांटे जा रहे हैं। अदिति सिंह का रिश्ता पंजाब के कांग्रेस विधायक अंगद सिंह के साथ तय हुआ है। अंगद और अदिति 2017 में विधायक बने और दोनों राजनीतिक परिवारों से आते हैं। अदिति ने बताया कि वह अंगद के साथ परिणय सूत्र में बंधने जा रही हैं।

पूजा महाजन को करियर ने दिया नया नाम, बनी ‘मोमोज वाली मैडम’ 

अदिति की तरह ही अंगद भी पहली बार वर्ष 2017 में पंजाब विधानसभा के लिए चुने गए हैं। वे पंजाब के शहीद भगत सिंह नगर से विधायक हैं। अदिति के पिता अखिलेश सिंह पांच बार रायबरेली से विधायक रह चुके थे। विधायक अंगद सिंह स्वर्गीय दिलबाग सिंह के परिवार से हैं। दिलबाग सिंह नवांशहर सीट से छह बार विधायक रहे थे।

अंगद सिंह ने 2017 में राजनीति में कदम रखा और शहीद भगत सिंह नगर से विधानसभा चुनाव जीते। वहीं, अदिति सिंह उत्तर प्रदेश के सबसे युवा विधायकों में से एक हैं। वह 2017 का चुनाव रायबरेली सदर सीट से 90 हजार से अधिक वोटों से जीती थीं।

गौरतलब है कि अदिति सिंह इससे पहले तब भी सुर्खियों में आई थीं, जब राहुल गांधी के साथ उनकी शादी की खबरें फैलीं थीं, जिसके बाद अदिति सिंह ने खंडन किया और राहुल गांधी को अपना भाई बताया था। इसके साथ ही कहा था कि राहुल उनके भाई जैसे हैं, वह उनको राखी बांधती हैं।

Loading...
loading...

Related Post

मकर संक्रांति

मकर संक्रांति: संगम पर उमड़ा आस्था का जन सैलाब, 42 लाख श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी

Posted by - January 15, 2020 0
प्रयागराज। मकर संक्रांति पर संगम में डुबकी लगाने के लिए आस्था का जन सैलाब बुधवार को उमड़ पड़ा। श्रद्धालुओं का…