Bangladesh

बांग्लादेश हाई कमीशन के बाहर गोलियों की तड़तड़ाहट, महिला समेत दो की मौत

171 0

कोलकाता: कोलकाता (Kolkata) में स्थित बांग्लादेश हाई कमीशन (Bangladesh High Commission) के बाहर फायरिंग हुई है। इस घटना में दो लोगों के मारे जाने की खबर सामने आ रही है। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के पार्क सर्कस इलाके में बांग्लादेशी दूतावास की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी ने गुरुवार अपराह्न अचानक अपनी ऑटोमेटिक राइफल से सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग की। उसी दौरान सड़क से गुजर रही एक स्कूटी सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई है। सुरक्षाकर्मी ने इसके बाद खुद को भी गोली मार ली जिससे उसकी भी मौत हो गई है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बांग्लादेश दूतावास का सुरक्षा कर्मी गुरुवार अपराह्न अचानक अपनी ऑटोमेटिक राइफल से फायरिंग करने लगा। कम से कम 8-10 राउंड फायरिंग में पास से स्कूटी पर सवार होकर गुजर रही महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके बाद सुरक्षाकर्मी ने खुद को भी गोली मार ली जिससे उसकी भी मौत हो गई है।

नूपुर के बयान से जल रहा देश, जुमे की नमाज के बाद भारी विरोध प्रदर्शन

सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और घटनास्थल को घेर लिया। सीसीटीवी फुटेज देखकर सुरक्षाकर्मी की फायरिंग के पीछे वजह तलाशने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल बांग्लादेश दूतावास से इस बारे में कोई बयान जारी नहीं किया गया है। अचानक हुई इस फायरिंग की वजह से इलाके में दहशत का माहौल है। कोलकाता के बांग्लादेश दूतावास वाले मुस्लिम बहुल क्षेत्र पार्क सर्कस में सुरक्षाकर्मी की यह अंधाधुंध फायरिंग सुर्खियों में है।

2017 से पहले केंद्र की योजनाओं में अड़ंगा लगाती थी राज्य सरकार : सीएम योगी

Related Post

बुर्के पर प्रतिबंध

‘आतंकवाद पर लगाम लगाने के लिए बुर्के पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए’- रघुराज सिंह

Posted by - February 10, 2020 0
अलीगढ़। राज्य मंत्री रघुराज सिंह ने अलीगढ़ से योगी सरकार के दर्ज प्राप्त कर आए दिन विवादित बयान जारी कर…
कोरोनावायरस

कोरोनावायरस पर स्वास्थ्य मंत्री के बयान को मीडिया दे पर्याप्त कवरेज : एम वेंकैया नायडू

Posted by - March 6, 2020 0
नई दिल्ली । राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू ने सदन में कोरोना वायरस पर स्वास्थ्य मंत्री डा. हर्षवर्धन के…