Jhulan Goswami

महिला आईपीएल देश की युवा क्रिकेटरों के लिए बड़ी उपलब्धि : झूलन गोस्वामी

1292 0

नई दिल्ली। भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी ने महिला आईपीएल देश की युवा क्रिकेटरों के लिए बड़ी उपलब्धि बताया है। इससे उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहन मिलेगा।

बता दें कि झूलन गोस्वामी एकदिवसीय क्रिकेट में दुनिया में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली तेज गेंदबाज हैं। झूलन ने स्पोर्ट्स टाइगर के शो “ऑफ-द-फील्ड” के साथ बातचीत में महिला आईपीएल के बारे में आशावादी लहजे में कहा कि जहां तक ​​आईपीएल का सवाल है। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि इस टूर्नामेंट की शुरुआत हो और हम सभी इसकी प्रतीक्षा कर रहे हैं। महिला आईपीएल देश के लिए और युवा महिला क्रिकेटरों के लिए एक बड़ी उपलब्धि होगी, क्योंकि वे भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रतिभाओं के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करेंगी।

सुपरहीरो फिल्म में जल्द एक्टिंग करती नजर आएंगी कैटरीना कैफ

37 वर्ष की हो चुकी भारतीय तेज गेंदबाज झूलन ने इस कार्यक्रम में अपने जीवन पर बातचीत की। बता दें कि 2017 आईसीसी महिला विश्व कप, महिला आईपीएल तथा उन पर आने वाली आगामी फिल्म पर भी चर्चा की। झूलन एकदिवसीय मैचों में 3.28 के इकाॅनमी दर से 225 विकेट ले चुकी हैं। वह मानती हैं कि उम्र केवल एक संख्या है, सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण खेल के प्रति जुनून है।

दादी-नानी के नुस्खों को दुबारा वैश्विक बनाने की आवश्यकता : हरसिमरत कौर

झूलन ने कहा कि एक पेशेवर एथलीट के रूप में आप उम्र के बारे में कभी नहीं सोचते। आप बस अपने जुनून, कड़ी मेहनत और खेल के प्रति प्यार को अपने ध्यान में रखते हैं। आप बस जितना संभव हो उतना समय मैदान पर बिताना चाहते हैं। यह किसी भी एथलीट के लिए सबसे संतुष्टि भरा होता है। मैं खुद खेल का पूरी तरह आनंद ले रही हूं।

Related Post

Gold and silver

घरेलू बाजार में सोने-चांदी की चमक पड़ी फीकी,जानें ताजा भाव

Posted by - November 18, 2020 0
मुंबई । अंतराष्ट्रीय बाजार में दोनों कीमती धातुओं (सोने-चांदी) के दाम में उतार-चढ़ाव देखे को मिला। इसी बीच बुधवार को…
CM Dhami

इंजीनियर राज्य की प्रगति का मुख्य स्तंभ : मुख्यमंत्री धामी

Posted by - March 14, 2024 0
देहरादून। मुख्यमंत्री आवास मुख्य सेवक सदन पर गुरुवार को उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ की ओर से आभार एवं अभिनंदन समारोह…
आसिम रियाज़ और जैकलीन का सॉन्ग रीलीज़

फैंस के बेसब्री से इंतजार के बीच रिलीज़ हुआ आसिम और जैकलीन का सॉन्ग, देखें वीडियो

Posted by - March 9, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। ‘बिग बॉस 13’ खत्म होने के बाद से रनरअप आसिम रियाज़ और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज़ काफी सुर्खियों…