बंगाल: अपनी ही पार्टी के बड़े नेताओं को खरी खोटी सुनाने के कई दिनों बाद बीजेपी सांसद ने मांगी माफी

98 0

पश्चिम बंगाल भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष सौमित्र खान ने अपनी ही पार्टी के दो बड़े नेताओं को खूब खरी खोटी सुनाने के कई दिन बाद अब अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांगी है।  सांसद खान ने पार्टी की युवा इकाई की बैठक में कहा, ‘‘फेसबुक पर दिया गया बयान मेरी ओर से बड़ी गलती थी, मैं पार्टी नेता सुभेंदु अधिकारी और दिलीप घोष से माफी चाहता हूं।

खान ने दावा किया था कि सुभेंदु अधिकारी, भाजपा की सभी उपलब्धियों का श्रेय खुद लेने का प्रयास कर रहे हैं। दिलीप घोष की आलोचना करते हुए खान ने कहा था, “जो कुछ भी होता है उन्हें उसका आधा ही समझ में आता है गौरतलब है कि रविवार को सौमित्र और घोष अगल-बगल बैठे नजर आए, घोष ने बाद में पत्रकारों से कहा- मेरे मन में सौमित्र के लिए कोई द्वेष नहीं है।

फेसबुक पर दिया गया बयान मेरी ओर से बड़ी गलती थी। इसलिए मैं माफी की पेशकश करता हूं और आप से माफी चाहता हूं. मुझे सोशल मीडिया पर ऐसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी। ” गौरतलब है कि रविवार को सौमित्र और घोष अगल-बगल बैठे और हंसी-मजाक करते नजर आए। घोष ने बाद में पत्रकारों से कहा, ‘‘सौमित्र भावुक व्यक्ति हैं।  मेरे मन में उनके लिए कोई द्वेष नहीं है. वह युवा मोर्चा का नेतृत्व करते रहते है ।

बता दें कि इससे पहले पश्चिम बंगाल में  भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सदस्य सौमित्र खान ने पार्टी की युवा इकाई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया और फेसबुक पर वीडियो डाल कर नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी पर हमला बोला. खान ने दावा किया कि अधिकारी, भाजपा की सभी उपलब्धियों का श्रेय खुद लेने का प्रयास कर रहे हैं।

खान ने इस्तीफे का कोई कारण नहीं बताया लेकिन फेसबुक पर उनका वीडियो और बंगाल से भाजपा के कुछ सांसदों को केंद्रीय राज्यमंत्री बनाने की खबरें एक साथ आईं। विष्णुपुर से सांसद खान ने कहा कि वह पार्टी नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने फेसबुक पर कहा, “व्यक्तिगत कारणों से आज मैं भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश इकाई का कार्यभार छोड़ रहा हूं. मैं भाजपा में था, मैं भाजपा में हूं और रहूंगा। ”

आलाकमान चाहता है येदियुरप्पा का इस्तीफा, लिंगायत मठीधीशों ने कहा- हटाया तो खत्म हो जाएगी भाजपा

खान, 2018 में तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए थे. उन्होंने कहा कि उन्हें नरेंद्र मोदी और केंद्रीय नेतृत्व पर पूरा भरोसा है, हालांकि, खान ने अधिकारी को निशाना बनाया और कहा कि “एक नेता लगातार दिल्ली की यात्रा कर रहा है और पार्टी की हर उपलब्धि के लिए खुद श्रेय ले रहा है। ” उन्होंने कहा, “राज्य के इस नेता प्रतिपक्ष को आईना देखने की जरूरत है।  वह नई दिल्ली के नेताओं को भ्रमित कर रहा है. वह खुद को बंगाल में पार्टी का सबसे बड़ा नेता समझता है। ” खान ने दावा किया कि केवल एक या दो जिले के नेता राज्य में पूरा संगठन चला रहे हैं।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

उपमुख्यमंत्री केशव

उपमुख्यमंत्री का तंज, चुनाव बाद सपा मतलब समाप्त, बसपा- बिल्कुल समाप्त पार्टी

Posted by - April 24, 2019 0
शाहजहांपुर।  उप सीएम केशव ने सपा- बसपा गठबंधन व कांग्रेस पर तीखे प्रहार किए। उन्होंने कहा बीजेपी सरकार की वजह…
CM Yogi

मेरठ मंडल में लगेंगे 35 oxygen plant

Posted by - May 17, 2021 0
मेरठ। कोरोना की तीसरी लहर से पहले प्रदेश की स्वास्थ्य सुविधाओं की बेहतरी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को…
Rahul Gandhi

राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, बोले- ‘अंधे ‘सिस्टम’ का सच दिखाते चलो’

Posted by - April 28, 2021 0
नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमण (Coronavirus In India) के बढ़ते मामलों के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र…