azam khan

आजम खान की किडनी में संक्रमण, हालत स्थिर

1035 0

कोरोना संक्रमण के कारण लखनऊ के मेंदाता अस्पताल में भर्ती समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद मोहम्मद आजम खां (Azam Khan) को किडनी में संक्रमण की वजह से क्रिटिकल केयर और नेफ्रोलाजी टीम की निगरानी में रखा गया है।

अस्पताल द्वारा जारी स्वास्थ्य बुलेटिन में बताया गया है कि पिछली नौ मई को 72 वर्षीय सपा नेता और उनके पुत्र मोहम्मद अब्दुल्ला खां को कोरोना संक्रमण के कारण भर्ती कराया गया था। श्री आजम खां (Azam Khan)  के फेफड़ों में पोस्ट कोविड फाइब्रोसिस और कैविटी के चलते चेस्ट इन्फेक्शन पाए जाने के बाद उनकी किडनी पर भी असर पाया गया था जिसका इलाज शुरू कर दिया गया है।

रविवार को उनकी किडनी में इन्फेक्शन के वजह से उनके किडनी और अन्य पैरामीटर निर्धारित वैल्यू से उच्च पाए गए। वार्ड में उनको क्रिटिकल केयर एवं नेफ्रोलॉजी टीम की निगरानी में रखा गया है । उनकी तबियत अभी स्थिर एवं नियंत्रण में है ।

वहीं मोहम्मद अब्दुल्ला खान की स्थिति स्थिर है और वह कोविड नेगेटिव हो गए है। उन्हें भी डॉक्टरों की निगरानी में वार्ड में रखा गया है।

Related Post

Janmashtami

सीएम योगी ने दिये निर्देश, जन्माष्टमी पर गौशालाओं में हों भव्य आयोजन

Posted by - September 1, 2023 0
लखनऊ। योगी सरकार (Yogi Government) जन्माष्टमी (Janmashtami) के अवसर पर प्रदेश की ग़ौशालाओं में गौपूजन का आयोजन करेगी। ऐसे में…
AK Sharma

एक दिवसीय दौरे पर बलिया पहुंचे एके शर्मा, विभिन्न योजनाओं का किया लोकार्पण-शिलान्यास

Posted by - March 3, 2024 0
बलिया। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) आज एक दिवसीय दौरे पर बलिया पहुंचे। दौरे…
चंदौली में किया नामांकन

चंदौली से महेंद्रनाथ पांडेय ने किया नामांकन, मौजूद रही योगी सरकार

Posted by - April 24, 2019 0
चंदौली।  लोकसभा सीट से बुधवार यानी आज बीजेपी प्रत्याशी डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय के नामांकन दाखिल किया। इस दौरान सीएम योगी…