आजम खान की किडनी में संक्रमण, हालत स्थिर

621 0

कोरोना संक्रमण के कारण लखनऊ के मेंदाता अस्पताल में भर्ती समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद मोहम्मद आजम खां (Azam Khan) को किडनी में संक्रमण की वजह से क्रिटिकल केयर और नेफ्रोलाजी टीम की निगरानी में रखा गया है।

अस्पताल द्वारा जारी स्वास्थ्य बुलेटिन में बताया गया है कि पिछली नौ मई को 72 वर्षीय सपा नेता और उनके पुत्र मोहम्मद अब्दुल्ला खां को कोरोना संक्रमण के कारण भर्ती कराया गया था। श्री आजम खां (Azam Khan)  के फेफड़ों में पोस्ट कोविड फाइब्रोसिस और कैविटी के चलते चेस्ट इन्फेक्शन पाए जाने के बाद उनकी किडनी पर भी असर पाया गया था जिसका इलाज शुरू कर दिया गया है।

रविवार को उनकी किडनी में इन्फेक्शन के वजह से उनके किडनी और अन्य पैरामीटर निर्धारित वैल्यू से उच्च पाए गए। वार्ड में उनको क्रिटिकल केयर एवं नेफ्रोलॉजी टीम की निगरानी में रखा गया है । उनकी तबियत अभी स्थिर एवं नियंत्रण में है ।

वहीं मोहम्मद अब्दुल्ला खान की स्थिति स्थिर है और वह कोविड नेगेटिव हो गए है। उन्हें भी डॉक्टरों की निगरानी में वार्ड में रखा गया है।

Related Post

सोनिया गांधी

सोनिया गांधी ने रायबरेली जिला प्रशासन को सांसद निधि के इस्तेमाल की दी संस्तुति

Posted by - March 27, 2020 0
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कोरोना वायरस की लड़ाई में अपने संसदीय क्षेत्र यूपी के रायबरेली जिला प्रशासन…
नीतीश से सवाल

बालिका गृहकांड मामले में तेजस्वी ने सीएम नीतीश से किया तीखा सवाल, मांगा जवाब

Posted by - February 19, 2019 0
पटना। मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह कांड मामले में तेजस्वी यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर सीएम नीतीश कुमार से तीखे सवाल किए…
केजरीवाल

मुफ्त बिजली-पानी के आरोपों बोले केजरीवाल, नायाब चीजें होती हैं नि:शुल्क

Posted by - February 16, 2020 0
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को रामलीला मैदान में लगातार तीसरी बार दिल्ली…