ट्रेलर

एवेंजर एंडगेम का ट्रेलर हुआ रिलीज़, जानें क्या है इसका रिव्यू

920 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। एवेंजर्स फैन के फैन्स के लिए बड़ी खबर, जिस चीज का आप लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, उनकी पहली किश्त यानी कि ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।’एवेंजर्स’ सीरीज के फैंस के व्हाट्सऐप ग्रुप्स में ये ट्रेलर रिलीज होने के मिनट भर में ही फैल चुका है। अब इस ट्रेलर से थ्योरीज निकलेंगी। 26 अप्रैल तक तरह तरह के अनुमान लगाए जाएंगे।

ये भी पढ़ें :-हॉलीवुड एक्टर जेरार्ड बटलर को चोरों ने दिया जोर का झटका 

आपको बता दें फिल्म के ट्रेलर की शुरूआत वहां से होती है जहां से मार्वेल के सुपरहीरोज की कहानी शुरू होती है। एक गुफा में बना आयरनमैन। एक इंजेक्शन से डीएनए में आए बदलाव से बना कैप्टन अमेरिका। किसी दूसरे ग्रह से आया थोर। हॉक आई। ब्लैक विडो। सब एक एक कर सामने आते हैं। ये सारे सुपरहीरो अब भी दुनिया में कायम हैं। ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ की बातें सबको याद आ रही हैं।

ये भी पढ़ें :-डिप्रेशन का शिकार हुए जस्टिन बीबर,यहां बयां किया अपना दर्द 

जानकारी के मुताबिक 2 मिनट 28 सेकेंड के इस ट्रेलर में आयरन मैंने अपने ‘आयरन मैन’ बनने के सफर को याद करता है. ट्रेलर में किसे-किसे दिखाया गया है अगर इसकी बात करें तो इसमें आपको टोनी स्टार्क उर्फ आयरन मैन (रोबर्ट डाउनी जूनियर), कैप्टन अमेरिका (क्रिस इवान्स), ब्लैक विडो (स्कारलेट जोहान्सन), हॉकआई (जर्मी रेनर), ऐंटमैन (पाल रूड) और थॉर (क्रिस हेम्सवर्थ) को दिखाया गया है

Related Post