Ashutosh Tandon

आशुतोष टंडन ने की विकास कार्यों की समीक्षा, अधिकारियों को लगाई फटकार

47 0

नगर विकास और वाराणसी जिले के प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन (Ashutosh Tandon) ने बुधवार को जनपद स्थित सर्किट हाउस में विकास कार्यों की समीक्षा की। इस दौरान सड़कों पर लीकेज की शिकायत पर उन्होंने जलनिगम के अधिकारियों को फटकार लगाई और एक सप्ताह में लीकेज की समस्या का समाधान करने को कहा। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर दोबारा शिकायत आई तो जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई होगी। वहीं हर हाल में 20 अक्तूबर तक सड़कों को गड्ढामुक्त करने का आदेश दिया।

प्रभारी मंत्री ने हिदायत दी कि जिस भी सड़क पर लीकेज हो संबंधित विभाग तत्काल जल निगम को सूचित करें और जल निगम लीकेज की मरम्मत करे। बार-बार एक स्थान पर लिकेज की शिकायत को गुणवत्ता में कमी मानी जाएगी। अधिकारियों ने बताया कि सड़कों की मरम्मत कार्य शुरू है।

विभिन्न विभागों की 860.399 किलोमीटर लंबी 505 सड़कों का सर्वे कर 17.92 करोड़ रुपये व्यय होने का आकलन किया गया है। इसमें सबसे ज्यादा 355 सड़क पीडब्ल्यूडी के चारों खंड की है। बैठक में बताया गया कि 70 किलोमीटर सड़कों को गड्ढामुक्त किया जा चुका है। मंत्री आशुतोष टंडन ने 20 अक्तूबर तक सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का निर्देश दिया।

JEE Mains-2021 में पहली बार 18 स्टूडेंट बने ‘ऑल इंडिया टॉपर’

मंत्री ने जिलाधिकारी को निर्देशित किया की गड्ढामुक्त होने वाली सड़कों की चेकिंग भी कराएं। काम में लापरवाही बरतने वालों पर कार्रवाई की जाय। इस मौके पर रोहनिया के विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह, जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा, नगर आयुक्त प्रणय सिंह, सचिव विकास प्राधिकरण सुनील कुमार वर्मा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं कार्यदायी संस्थाओं के अभियंता प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Related Post

यौन उत्पीड़न

यौन उत्पीड़न के मामले में गोगोई का खुद सुनवाई करना कानूनन गलत : संतोष हेगड़े

Posted by - April 23, 2019 0
नई दिल्ली। देश के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई का उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले में खुद सुनवाई करना कानून…