Agra-Lucknow

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, बस को ट्रक ने मारी टक्कर

311 0

इटावा: यूपी के इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Expressway) पर आज सुबह-सुबह बड़ा हादसा हो गया। एक्सप्रेसवे पर खड़ी बस को पिछले से डीसीएम ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए, जिसके बाद दोनों को इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया।

जानकारी के मुताबक, दिल्ली से लखनऊ आ रही बस इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर आज यानी मंगलवार तड़के तीन से चार बजे करीब खराब हो गई थी, जिसको चालाक-परिचालक सही कर रहे थे। इस दौरान पीछे से आ रहे डीसीएम ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बस का चालक, परिचालक और डीसीएम का कंडक्टर घायल हो गया। जिसके बाद इन घायलों को इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया जहा तीनों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि हादसे की खबर लगते ही मौके पर पहुंच कर देखा हो तो घायलों अस्पताल ले जाया गया लेकिन तीनो बच नहीं सके मौत हो गई। तीनों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस घायलों की पहचान करने की कोशिश में जुटी हुई है और यह हादसा ऊसराहार इलाके में लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ है।

भारतीय मुद्रा में आई गिरावट, डॉलर के मुकाबले रुपया 80 के पार

Related Post

CM Yogi

सीएम योगी ने किया रुद्राभिषेक, देवाधिदेव से की लोकमंगल की प्रार्थना

Posted by - January 29, 2024 0
गोरखपुर । गोरखनाथ मंदिर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री एवं गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ (CM Yogi ) ने सोमवार सुबह रुद्राभिषेक एवं अनुष्ठान…
CM Yogi

सीएम योगी ने किसानों को किया सम्मानित, एफपीओ की प्रदर्शनी का भी किया शुभारम्भ

Posted by - December 23, 2022 0
लखनऊ। किसान दिवस (Kisan Diwas) के अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शुक्रवार को यहां…
घायल व्यक्ति ने तोड़ा दम

घायल व्यक्ति ने तोड़ा दम

Posted by - March 11, 2021 0
बीते पांच मार्च को गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के सठवारा गांव हुई मारपीट में घायल हुए अंजनी द्विवेदी की बुधवार की…