Agra-Lucknow

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, बस को ट्रक ने मारी टक्कर

189 0

इटावा: यूपी के इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Expressway) पर आज सुबह-सुबह बड़ा हादसा हो गया। एक्सप्रेसवे पर खड़ी बस को पिछले से डीसीएम ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए, जिसके बाद दोनों को इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया।

जानकारी के मुताबक, दिल्ली से लखनऊ आ रही बस इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर आज यानी मंगलवार तड़के तीन से चार बजे करीब खराब हो गई थी, जिसको चालाक-परिचालक सही कर रहे थे। इस दौरान पीछे से आ रहे डीसीएम ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बस का चालक, परिचालक और डीसीएम का कंडक्टर घायल हो गया। जिसके बाद इन घायलों को इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया जहा तीनों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि हादसे की खबर लगते ही मौके पर पहुंच कर देखा हो तो घायलों अस्पताल ले जाया गया लेकिन तीनो बच नहीं सके मौत हो गई। तीनों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस घायलों की पहचान करने की कोशिश में जुटी हुई है और यह हादसा ऊसराहार इलाके में लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ है।

भारतीय मुद्रा में आई गिरावट, डॉलर के मुकाबले रुपया 80 के पार

Related Post

Naresh Tikait

पश्चिमी यूपी के बाद अब योगी के गढ़ पूर्वांचल पर बीकेयू की नज़र, बस्‍ती में नरेश टिकैत किसान पंचायत 

Posted by - February 25, 2021 0
बस्‍ती। कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे आंदोलन से पश्चिमी यूपी को जोड़ने के बाद किसान संगठनों की नज़र अब…
cm yogi

सीएम योगी ने की इमरजेंसी मेडिसिन और किडनी ट्रांसप्लाट सेंटर की शुरूआत

Posted by - January 8, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार को एसजीपीजीआई में इमरजेंसी मेडिसिन और किडनी ट्रांसप्लाट सेंटर का लोकार्पण किया।…