Asaduddin Owaisi

CM योगी पर बरसे ओवैसी, बोले- यूपी में संविधान नहीं, बंदूक का शासन

432 0
लखनऊ । उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले स्थित उतरौला विधानसभा क्षेत्र में एआईएमआईएम(AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)ने भागीदारी संकल्प मोर्चा की तरफ से आयोजित जनसभा को संबोधित किया. जसनभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने यूपी की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि यहां सीएम योगी आदित्यनाथ ने संविधान की जमकर धज्जियां उड़ाई हैं।

 यूपी के बलरामपुर जिले के उतरौला विधानसभा क्षेत्र में राजनीतिक सरगर्मियां तेज रहीं। यहां एआईएमआईएम (AIMIM) (ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी व सुभासपा (भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया।

जनसभा को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम(AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने न केवल उत्तर प्रदेश में मजबूती से विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की बल्कि जिला परिषद के चुनावों में भी अपनी हिस्सेदारी तलाशने की कोशिश की। जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथों लिय। उन्होंने उत्तर प्रदेश के तमाम विपक्षी दलों पर भी जमकर निशाना साधा और खुद को बी टीम का सदस्य होने से इनकार किया।

जनसभा को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछले चार सालों से बीजेपी की सरकार है. तब से सीएम योगी आदित्यनाथ ने जमकर संविधान की धज्जियां उड़ाई और महज एक तबके व एक धर्म के लोगों की ही बात की है।

एनकाउंटर में मारे गए 37% मुस्लिम

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जब से बीजेपी की सरकार बनी है, साल 2017 से 2020 के दौरान 6,475 एनकाउंटर हुए हैं, जिसमें मरने वालों की तादाद में 37% मुसलमान शामिल हैं, जबकि उत्तर प्रदेश में मुसलमानों का प्रतिशत 18 या 19% ही है। आखिर यह जुल्म क्यों हो रहा है। देश के सबसे बड़े प्रदेश के मुख्यमंत्री कहते हैं कि ठोक दो, क्या उत्तर प्रदेश की हुकूमत संविधान के तहत काम कर रही है? क्या उत्तर प्रदेश में रूल आफ लॉ है या रूल आफ गन? इसका फैसला यकीनन उत्तर प्रदेश की जनता करेगी।

हम किसी की बी टीम नहीं

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जो लोग ओम प्रकाश राजभर और असदुद्दीन ओवैसी को बीजेपी की टीम बी कह रहे हैं। मैं उनसे कहना चाह रहा हूं, हम बी टीम नहीं हैं। हम वह टीम हैं, हम तराजू का वह पलड़ा हैं, जो जिसका साथ देंगे, वह तख्त पर बैठ जाएगा और जिसका साथ छोड़ देंगे, वह तख्ते पर लेट जाएगा।

हम जोरदार तरीके से लड़ेंगे चुनाव

असदुद्दीन ओवैसी ने पंचायत चुनाव पर अपना रुख साफ करते हुए कहा कि ये संघर्ष हमारा केवल विधानसभा चुनाव के लिए नहीं है। यह जिला परिषद के चुनाव के लिए भी है और अगर 2024 में सांसद का चुनाव लड़ा गया तो एआईएमआईएम (AIMIM) ओम प्रकाश राजभर के साथ चुनाव लड़ेगी और हमारी एक ख्वाहिश होगी कि ओम प्रकाश राजभर के सांसद, संसद में भी पीला और हरा झंडा लेकर पहुंचे।

ओम प्रकाश राजभर को बनाना है मुख्यमंत्री 

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि आज भारत में हमको अपने संविधान को बचाना है। इस संकल्प मोर्चे को कामयाब बनाना है और बीजेपी यह समझ रही है कि उत्तर प्रदेश में दोबारा उनकी सरकार आएगी, लेकिन हम ओम प्रकाश राजभर के साथ दोबारा उत्तर प्रदेश में योगी को मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे। ओवैसी ने जनता से कहा कि अगर हम एक साथ मिलकर चलेंगे तो ओम प्रकाश राजभर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे।

Related Post

CM Yogi

रोड शो में यूपी के बाबा पर खूब बरसे अपनत्व के फूल, झलक पाने को उमड़ा गोधरा

Posted by - November 29, 2022 0
गोधरा (पंचमहल)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुजरात विधानसभा के चुनाव प्रचार के दौरान मंगलवार को…

PM के पास हवाई जहाज के लिए रुपये हैं, लेकिन गन्ना किसानों के लिए नहीं- प्रियंका

Posted by - February 20, 2021 0
मुजफ्फरनगर । मुजफ्फरनगर के आगरा ब्लॉक में स्वामी कल्याण देव इंटर कॉलेज में कांग्रेस पार्टी द्वारा किसान पंचायत का आयोजन…