‘अक्वामैन’ सीक्वल: जैसन मोमोआ ने इसकी शूटिंग शुरू की !

456 0

डीसी फैनडम से पहले डीसी कॉमिक्स के चर्चित किरदार अक्वामैन की दूसरी फिल्म ‘अक्वामैन एंड द लास्ट किंगडम’ की पहली झलक सामने आ गई हैं। फिल्म के हीरो जैसन मोमोआ ने इसकी शूटिंग शुरू करने से पहले फिल्म में अपने किरदार की झलक अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर साझा की।  पहली बार फिल्म ‘जस्टिस लीग’ में नजर आए अक्वामैन पर डीसी कॉमिक्स की पहली फिल्म ‘अक्वामैन’ तीन साल पहले रिलीज हुई थी।

उन्होंने कहा, ‘मुझे इसके बारे में पता नहीं है. हम इक्सपेरिमेंट करेंगे। ‘, लंदन के मौसम पर बात करते हुए, मोमोआ ने कहा, ‘यहां धूप है, जो शानदार है. मैं कल एक्वामन 2 शुरू करने वाला हूं’। उन्होंने ये भी बताया कि वो फिल्म के निर्देशक जेम्स वान और पूरे सीए से मिलकर कितने खुश हैं। आपको बता दें कि ‘एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम’ में एम्बर हर्ड, पैट्रिक विल्सन भी होंग।

तालिबान: नॉर्दन अलायंस के चीफ कमांडर सालेह की भी मौत!

जेसन मोमोआ ने द ड्रयू बैरीमोर शो में कहा था, हम सबका दिल इस फिल्म को बनाने में है। आपको अपने डायरेक्टर्स और को-राइटर्स द्वारा 100% प्रोत्साहित किया जा रहा है। इसलिए ये मेरे लिए काफी रोमांचक है और मैं शूटिंग शुरू करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। मैं जाता हूं और जुलाई में फिल्म बनाने कि लिए आता हूं। आपको यहां ये भी बता दें कि ‘एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम’ 16 ​​दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में होगी। क्या आप जेसन मोमोआ को एक्वामैन के रूप में पर्दे पर वापस देखने के लिए उत्साहित हैं?

Related Post

Ankita Lokhande

अंकिता लोखंडे ने महिला सशक्तिकरण पर रिया चक्रवर्ती को निशाना साधते हुए कही यह बात

Posted by - August 30, 2020 0
पॉप्युलर टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। उनकी ज्यादातर पोस्ट…
फिल्म भारत

फिल्म ‘भारत’ : ‘इश्क दी चाशनी’ गाने में सलमान व कटरीना की दिखी शानदार केमिस्ट्री

Posted by - May 1, 2019 0
मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ का रोमांटिक ट्रैक ‘चाशनी’ रिलीज हो गया है। विशाल शेखर की इस…