‘अक्वामैन’ सीक्वल: जैसन मोमोआ ने इसकी शूटिंग शुरू की !

683 0

डीसी फैनडम से पहले डीसी कॉमिक्स के चर्चित किरदार अक्वामैन की दूसरी फिल्म ‘अक्वामैन एंड द लास्ट किंगडम’ की पहली झलक सामने आ गई हैं। फिल्म के हीरो जैसन मोमोआ ने इसकी शूटिंग शुरू करने से पहले फिल्म में अपने किरदार की झलक अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर साझा की।  पहली बार फिल्म ‘जस्टिस लीग’ में नजर आए अक्वामैन पर डीसी कॉमिक्स की पहली फिल्म ‘अक्वामैन’ तीन साल पहले रिलीज हुई थी।

उन्होंने कहा, ‘मुझे इसके बारे में पता नहीं है. हम इक्सपेरिमेंट करेंगे। ‘, लंदन के मौसम पर बात करते हुए, मोमोआ ने कहा, ‘यहां धूप है, जो शानदार है. मैं कल एक्वामन 2 शुरू करने वाला हूं’। उन्होंने ये भी बताया कि वो फिल्म के निर्देशक जेम्स वान और पूरे सीए से मिलकर कितने खुश हैं। आपको बता दें कि ‘एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम’ में एम्बर हर्ड, पैट्रिक विल्सन भी होंग।

तालिबान: नॉर्दन अलायंस के चीफ कमांडर सालेह की भी मौत!

जेसन मोमोआ ने द ड्रयू बैरीमोर शो में कहा था, हम सबका दिल इस फिल्म को बनाने में है। आपको अपने डायरेक्टर्स और को-राइटर्स द्वारा 100% प्रोत्साहित किया जा रहा है। इसलिए ये मेरे लिए काफी रोमांचक है और मैं शूटिंग शुरू करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। मैं जाता हूं और जुलाई में फिल्म बनाने कि लिए आता हूं। आपको यहां ये भी बता दें कि ‘एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम’ 16 ​​दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में होगी। क्या आप जेसन मोमोआ को एक्वामैन के रूप में पर्दे पर वापस देखने के लिए उत्साहित हैं?

Related Post

इंदिरा जयसिंह जैसी औरतों की कोख से पैदा होते हैं दुष्कर्मी

पंगा : कंगना रनौत बोलीं-इंदिरा जयसिंह जैसी औरतों की कोख से पैदा होते हैं दुष्कर्मी

Posted by - January 23, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयान देने के लिए जानी जाती हैं। इस बार कंगना सुप्रीम…
Mother's Day,Bollywood

Mother’s Day: इन बॉलीवुड एक्ट्रेस्स ने अपनी मां को रोल मॉडल बनाकर चुना करियर

Posted by - May 7, 2022 0
मुंबई। मदर्स डे (mother’s day) के खास मौके पर बतायेंगे उन बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्रियों (actresses) के बारे में जिन्होंने अपनी…

आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज, कोर्ट ने 30 अक्टूबर तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

Posted by - October 21, 2021 0
मुंबई। मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आरोपी अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम होने के बजाए…