Shiva temple

सावन से पहले शिव मंदिर में असामाजिक तत्वों का धावा, चोरी कर की तोड़फोड़

194 0

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में असामाजिक तत्वों ने भगवान के घर पर धावा बोल दिया है। रामपुर आईटीआई इलाके में असामाजिक तत्वों ने शिव मंदिर (Shiva temple) में तोड़फोड़ कर सामाजिक भाईचारा बिगाड़ने की साजिश की। आरोपियों ने मंदिर में पवित्र ग्रंथों पर आग भी लगाई है।

बीते सोमवार रात में अज्ञात आरोपियों ने सिंचाई कॉलोनी रामपुर स्थित नया शिव मंदिर परिसर में चोरी और तोड़फोड़ किया। मामले की सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची और अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध धारा 457, 380, 295 ए भादवि के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर विवेचना में लिया गया।
विवेचना के दौरान मौके पर सीन ऑफ क्राइम यूनिट कोरबा के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी और स्निफर डॉग को बुलाकर घटना स्थल का व्यापक रूप से सर्चिंग कराया गया। मौके से साबुत एकत्रित किए गए।

मुखबिरों और घटनास्थल पर पाए गए साक्ष्य के आधार पर आरोपी दादू उर्फ चंद्रभुवन पिता मंगल सिंह और दर्शन लाल पिता गोवर्धन लाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, जिन्होंने घटना घटित करना स्वीकार किया। मामले में विवेचना किया जा रहा है और जब्ती की प्रक्रिया जारी है। आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है।

राजस्थान के 25 जिलों में भारी बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी

 

Related Post

सीएम योगी

इनामी बैंक लुटेरे को मुठभेड़ में मार गिरानी वाली पुलिस टीम को प्रदेश सरकार का इनाम

Posted by - February 24, 2020 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के निर्देष पर प्रदेश में कुख्यात अपराधियों की धर-पकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के…
आजम खान

पेशी पर रामपुर जाते वक्त आजम खान, बोले- मेरे साथ हो रहा है आतंकी जैसा सलूक

Posted by - February 29, 2020 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान ने योगी सरकार की पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया…