KK

अमूल ने खास अंदाज में KK को दी श्रद्धांजलि, लिखा- याद आएंगे ये पल

141 0

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ उर्फ केके (KK) दुनिया को अलविदा कह गए। उनके जाने का दुख हर किसी के दिल में है। लोग उन्हें नम आंखों से विदाई दे रहे हैं और उनके गानों को सुन रहे हैं। आज केके का अंतिम संस्कार होगा। उनके अंतिम दर्शन के लिए फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स उनके घर पहुंच रहे हैं। इसी बीच अमूल इंडिया (Amul India) ने भावुक पोस्ट शेयर कर सिंगर केके (KK) को खास अंदाज में विदाई दी है। अमूल का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उसे पसंद कर रहे हैं।

अमूल (Amul) ने दी खास विदाई

अमूल इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट शेयर करते हुए केके (KK) की माइक लिए हुए प्रतीकात्मक तस्वीर बनाई है। इस फोटो के ऊपर लिखा है, यारों…याद आएंगे ये पल। ये लाइन सिंगर के गाने की है। फोटो के नीचे अलविदा केके 1968-2022 लिखा हुआ है।

फैंस हुए इमोशनल

इस पोस्ट को लोग पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए केके को याद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘अच्छा लगा आपने ये पोस्ट किया। केके (KK) को कोई नहीं भूल पायेगा।’ अन्य एक ने लिखा, ‘म्यूजिक इंडस्ट्री का सितारा भले ही सो गया है लेकिन उनके गानों के जरिए वो जिंदा रहेंगे।’ एक यूजर ने लिखा, ‘हमने म्यूजिक इंडस्ट्री का राहुल द्रविड खो दिया है।

जिला मुख्यालयों में सभी हिंदू कर्मचारियों का होगा ट्रांसफर

31 मई को कह गए अलविदा

बता दें, केके (KK) 31 मई को कोलकाता के नजरुम मंच पर लाइव परफॉर्मेंस दे रहे थे। इसी दौरान उनकी तबियत बिगड़ी, अस्पताल ले जाते समय सिंगर ने दम तोड़ दिया। उनकी मौत की खबर आते ही फिल्म इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक सकते में आ गए। कुछ देर पहले तक सिंगर झूमते हुए गाना गा रहे थे और अचानक उनका निधन हो गया। सिंगर केके की मौत की जांच करते हुए पुलिस ने असामान्य मौत का मामला दर्ज किया है। कहा जा रहा है कि केके के चेहरे और सिर पर चोट के निशान हैं।

Related Post

PM Modi

जम्मू-कश्मीर को पीएम मोदी देंगे बड़ी सौगात, 20,000 करोड़ की…

Posted by - April 23, 2022 0
नई दिल्ली/जम्मू-कश्मीर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) रविवार को जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में 20,000 करोड़ रुपये से अधिक की विकास…
ममता बनर्जी

ममता बनर्जी बोलीं- मैंने पीएम मोदी से CAA, NRC और NPR वापस लेने की मांग

Posted by - January 11, 2020 0
कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच शनिवार को कोलकाता में राजभवन में मुलाकात…