Hindu

जिला मुख्यालयों में सभी हिंदू कर्मचारियों का होगा ट्रांसफर

184 0

जम्‍मू: हिंदू समुदाय की मांग पर कश्‍मीर (Kashmir) प्रशासन ने बड़ा फैसला लेते हुए सभी हिंदू कर्मचारियों (Hindu employees) का जिला मुख्‍यालयों में ट्रांसफर (Transferred) करने का निर्णय लिया है। प्रशासन का कहना है कि अब कश्मीर घाटी में काम कर रहे हिंदू समुदाय के सभी सरकारी कर्मचारियों को जिला मुख्यालय में ही तैनाती दी जाएगी। दरअसल यह फैसला हिंदू समुदाय की मांग और सामूहिक पलायन की चेतावनी के बाद लिया गया है।

बीते मंगलवार को कुलगाम में आतंकवादियों ने एक हिंदू महिला टीचर रजनी बाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। बीते 5 महीनों में यह 16वीं टारगेट किलिंग थी। कश्‍मीर में लगातार टारगेट किलिंग के कारण दुखी कश्‍मीरी पंडितों ने कई इलाकों में रैली निकाल कर प्रदर्शन किया था। कर्मचारी कश्‍मीर प्रशासन से लगातार यह मांग कर रहे थे कि उन्हें सुरक्षित स्थानों पर ही पोस्टिंग मिलनी चाहिए।

Jammu Kashmir: आतंकी को सुरक्षाबलों ने किया ढेर, कई हथियार बरामद

इधर उपराज्‍यपाल मनोज सिन्‍हा ने भी इस संबंध में मीटिंग बुलाई थी। इस बैठक में फैसला लिया गया है कि सभी हिंदू समुदाय के सभी कर्मचारियों को जिला मुख्‍यालयों में ट्रांसफर किया जाएगा और उनकी सुरक्षा की जाएगी।

पिता की डांट से क्षुब्ध पुत्र ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

Related Post

J&K के पंपोर में सेना का एक्शन, लश्कर कमांडर उमर मुश्ताक खांडे को घेरा, एक आतंकी ढेर

Posted by - October 16, 2021 0
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन लगातार जारी है। इसी कड़ी में पुलवामा में एक बार फिर…
Terrorists

आतंकियों ने प्रवासी मजदूरों को बनाया निशाना, ग्रेनेड से किया हमला

Posted by - June 4, 2022 0
शोपियां: कश्मीर (Kashmir) में आतंकियों द्वारा प्रवासियों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। अब दक्षिण कश्मीर के शोपियां में…