Lucknow

एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र का कठौता झील में मिला शव

56 0

लखनऊ: राजधानी लखनऊ (Lucknow) के चिनहट थाना क्षेत्र में सुबह बुधवार को एमिटी यूनिवर्सिटी (Amity University) के एक छात्र का शव कठौता झील में उतराता हुआ मिला। इस घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंचे परिजन का रो-रो कर परेशान है और छात्र के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। छात्र के शरीर पर चोट के निशान दिखाई पड़े है। आशंका जताई है कि उसे पीटकर मारने के बाद झील में फेंका गया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेजकर मृतक के दोस्तों से पूछताछ शुरू की है।

यह भी पढ़ें : राज्यपाल ने धामी सहित 8 मंत्रियो को दिलाई पद एवं गोपनीयता की शपथ

पुलिस ने बताया कि खीमपुर खीरी के गोला गोकर्णनाथ का रहने वाला प्रबल राजपूत (22) लखनऊ में एमिटी यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहा था। वह एमिटी यूनिवर्सिटी के पास ही किराए के फ्लैट में रहता था। मंगलवार रात प्रबल दोस्तों संग मूवी देखने गया था। वहां से लौटकर देर रात तक फ्लैट में दोस्तों संग पार्टी की गई। इसके बाद बुधवार को प्रबल दोस्तों के साथ मॉर्निंग वॉक करने कठौता झील के किनारे गया था। तभी झील में डूबने से उसकी मौत की बात कही जा रही है।

Related Post

सीएम योगी ने गोरखपुर में की श्रीनाथ जी की पूजा, एटीएस-आरएएफ के घेरे में निकलेगा विजय जुलूस

Posted by - October 15, 2021 0
गोरखपुर। आज देशभर में बड़े धूमधाम से विजयादशमी का त्योहार मनाया जा रहा है। विजयादशमी के मौके पर उत्तर प्रदेश के…
Ashutosh Tandon

कुकरैल नदी को पुनर्जीवित करेगी प्रदेश सरकार : आशुतोष टंडन

Posted by - September 11, 2021 0
उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आशुतोष टण्डन “गोपालजी” (Ashutosh Tandon) एवं महापौर नगर निगम लखनऊ संयुक्ता भाटिया के कर-कमलों…