CM Yogi

जब कोई संकट आता है तो अब भारत की ओर देखती है दुनिया: योगी

78 0

बलरामपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शुक्रवार को भाजपा की एक चुनावी जनसभा में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में नौ वर्षों में भारत की तस्वीर बदल गई है। दुनिया में जब कोई संकट उत्पन्न होता है तो पूरी दुनिया के लोग अब भारत की ओर देखते हैं, प्रधानमंत्री मोदी की ओर देखते हैं।

निकाय चुनाव (Nikay Chunav) में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में बलरामपुर के छोटा परेड ग्राउंड की चुनावी जनसभा में आदित्यनाथ ने कहा कि पहले भारत की पहचान राजनैतिक भ्रष्टाचार और दब्बू के रूप में बनी थी, लेकिन आज भारत वैश्विक मंच पर सम्मान प्राप्त कर रहा है। योगी ने निकाय चुनाव में नगरपालिका प्रत्याशी धीरेंद्र सिंह धीरू, उतरौला नगर पालिका से सबिता गुप्ता, नगर पंचायत तुलसीपुर रंजना गुप्ता, गैसड़ी मदन जायसवाल, पचपेड़वा रवि वर्मा के पक्ष में जनता से मतदान की अपील की।

जनसभा को संबोधित करते सीएम

उन्होंने कहा कि प्रदेश में 2017 से पहले बहन-बेटियों को अकेले निकलना मुश्किल था। व्यापारियों से रंगदारी वसूली की जा रही थी। आज माफिया जेल में है। व्यापारी सुरक्षित है। 2017 से पहले जो किसी ने कल्पना नहीं की थी वह सभी विकास कार्य हो रहे हैं। बलरामपुर में मेडिकल कॉलेज का निर्माण शुरू हो चुका है। पहले बलरामपुर आकांक्षी जनपद में था। अब बलरामपुर तेजी के साथ विकास कार्य होते हुए विकसित क्षेत्र में शामिल हुआ है। मुख्यमंत्री ने अपील की की जिस तरह से डबल इंजन की सरकार चल रही है। डबल इंजन के साथ तीसरे इंजन की सरकार बनाएं, ताकि नगरीय क्षेत्रों में चहुंमुखी विकास हो।

पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए खीरी को हवाई सेवा से जोड़ा जाएगा : योगी

मुख्यमंत्री (CM Yogi) का हेलीकॉप्टर 2:35 बजे बलरामपुर के छोटा परेड ग्राउंड में पहुंचा। मुख्यमंत्री ने अपना संबोधन मां पाटेश्वरी के जयकारे के साथ की। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई और नानाजी देशमुख को भी याद किया। इन दोनों नेताओं ने इसी बलरामपुर की धरती से राजनैतिक जीवन की शुरुआत की।

कार्यक्रम में मंत्री नितिन अग्रवाल, विधायक कैलाश नाथ शुक्ला, विधायक पलटू राम, विधायक रामप्रताप वर्मा, पूर्व विधायक शैलेश सिंह शैलू, भाजपा जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंह भी मौजूद रहे।

Related Post

AK Sharma

डबल इंजन की सरकार बिना किसी भेदभाव-जातिवाद के कर रही सबका विकास: एके शर्मा

Posted by - December 14, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री  ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि हमारा देश  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी…
CM Yogi

जनता दर्शन में सीएम योगी ने दी अधिकारियों को दो टूक हिदायत

Posted by - October 26, 2022 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने अधिकारियों को दो टूक हिदायत दी है कि जमीनी विवादों का संतुष्टिपरक त्वरित…
मलिहाबाद में समाधान दिवस में आईं 84 शिकायतें

मलिहाबाद में समाधान दिवस में आईं 84 शिकायतें

Posted by - March 16, 2021 0
मंगलवार को मलिहाबाद तहसील के संपूर्ण समाधान दिवस ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रणता ऐश्वर्या की अध्यक्षता में संपन्न किया गया। जिसमें मलिहाबाद…