बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडई! एबीपी पत्रकार को बंधक बना पीटा

444 0

यूपी के कन्नौज जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडई देखने को मिली है, जहां कार्यकर्ताओं ने पत्रकार नित्य मिश्रा के साथ मारपीट की है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एबीपी के पत्रकार को पहले बंधक बनाया और फिर उनके साथ मारपीट की, पत्रकार का कैमरा भी छीन लिया गया। हमला उस वक्त हुआ जब पत्रकार नित्य सौरिख विकास खंड में ब्लॉक प्रमुख चुनाव की कवरेज कर रहे थे, इस दौरान पुलिस भी मौजूद थी।

पत्रकार ने बताया की बीजेपी कार्यकर्ता ने उनकी आईडी भी तोड़ दी, हैरानी की बात है बीजेपी के जिला अध्यक्ष भी वहां पर मौजूद थे। सपा एमएलसी उदयवीर सिंह ने दावा किया कि हमला पुलिस के लोगों ने ही कराया है, ये सब डीएम, एसपी की शह पर हो रहा है।

वहीं, एसपी प्रशांत वर्मा ने कहा कि घटनास्थल पर एडिशनल एसपी को फोर्स के साथ भेजा गया है। उन्होंने कहा कि पत्रकार पर हमला करने वालों के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी। उन्होंने लापरवाह पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई का आश्वासन दिया है। वहीं, डीएम राकेश मिश्रा ने कहा कि एडीएम और एडिशनल एसपी को जांच के लिए मौके पर भेजा गया है. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

सपा एमएलसी उदयवीर सिंह ने कहा कि ये हमला पुलिस के लोगों ने ही कराया है। ये सब डीएम, एसपी की शह पर हो रहा है. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव के दौरान सपा नेताओं के साथ भी अधिकारियों ने बदतमीजी की थी। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को सस्पेंड कर उनके खिलाफ केस दर्ज किये जाने की मांग की है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मामले पर संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा की मीडिया पर हमला निंदनीय है. उन्होंने आश्वासन दिया है कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related Post

CM Yogi

कश्मीरी पंडितों की रक्षा के लिए बलिदान हुए गुरु तेग बहादुर: सीएम योगी

Posted by - November 28, 2022 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि सिख गुरुओं की महान परंपरा हम सबके लिए प्रेरणादायी है। यह…
यूपी बोर्ड परीक्षा

यूपी बोर्ड परीक्षा: पंचायत चुनाव के कारण तारीखों में हो सकता है बदलाव

Posted by - March 23, 2021 0
लखनऊ। यूपी में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के कारण उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद मतलब यूपी बोर्ड परीक्षा (UP…