बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडई! एबीपी पत्रकार को बंधक बना पीटा

175 0

यूपी के कन्नौज जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडई देखने को मिली है, जहां कार्यकर्ताओं ने पत्रकार नित्य मिश्रा के साथ मारपीट की है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एबीपी के पत्रकार को पहले बंधक बनाया और फिर उनके साथ मारपीट की, पत्रकार का कैमरा भी छीन लिया गया। हमला उस वक्त हुआ जब पत्रकार नित्य सौरिख विकास खंड में ब्लॉक प्रमुख चुनाव की कवरेज कर रहे थे, इस दौरान पुलिस भी मौजूद थी।

पत्रकार ने बताया की बीजेपी कार्यकर्ता ने उनकी आईडी भी तोड़ दी, हैरानी की बात है बीजेपी के जिला अध्यक्ष भी वहां पर मौजूद थे। सपा एमएलसी उदयवीर सिंह ने दावा किया कि हमला पुलिस के लोगों ने ही कराया है, ये सब डीएम, एसपी की शह पर हो रहा है।

वहीं, एसपी प्रशांत वर्मा ने कहा कि घटनास्थल पर एडिशनल एसपी को फोर्स के साथ भेजा गया है। उन्होंने कहा कि पत्रकार पर हमला करने वालों के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी। उन्होंने लापरवाह पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई का आश्वासन दिया है। वहीं, डीएम राकेश मिश्रा ने कहा कि एडीएम और एडिशनल एसपी को जांच के लिए मौके पर भेजा गया है. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

सपा एमएलसी उदयवीर सिंह ने कहा कि ये हमला पुलिस के लोगों ने ही कराया है। ये सब डीएम, एसपी की शह पर हो रहा है. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव के दौरान सपा नेताओं के साथ भी अधिकारियों ने बदतमीजी की थी। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को सस्पेंड कर उनके खिलाफ केस दर्ज किये जाने की मांग की है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मामले पर संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा की मीडिया पर हमला निंदनीय है. उन्होंने आश्वासन दिया है कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

क्या BJP ऐसे सांसदों-विधायकों का टिकट काटेगी जिनके दो से अधिक बच्चे- जनसंख्या नीति पर रवीश

Posted by - July 12, 2021 0
उत्तर प्रदेश की नई जनसंख्या नीति को लेकर वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार ने टिप्पणी करते हुए एक पोस्ट लिखा। उन्होंने…
Mamata Banerjee

ममता बनर्जी ने तीसरी बार ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, बताई अपनी प्राथमिकता

Posted by - May 5, 2021 0
कोलकाता। तृणमूल (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने पश्चिम बंगाल में तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली…

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज पहुंचेंगी लखनऊ

Posted by - September 27, 2021 0
लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज दोपहर करीब तीन बजे लखनऊ पहुंचेंगी। कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक, वह यूपी चुनाव…