बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडई! एबीपी पत्रकार को बंधक बना पीटा

225 0

यूपी के कन्नौज जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडई देखने को मिली है, जहां कार्यकर्ताओं ने पत्रकार नित्य मिश्रा के साथ मारपीट की है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एबीपी के पत्रकार को पहले बंधक बनाया और फिर उनके साथ मारपीट की, पत्रकार का कैमरा भी छीन लिया गया। हमला उस वक्त हुआ जब पत्रकार नित्य सौरिख विकास खंड में ब्लॉक प्रमुख चुनाव की कवरेज कर रहे थे, इस दौरान पुलिस भी मौजूद थी।

पत्रकार ने बताया की बीजेपी कार्यकर्ता ने उनकी आईडी भी तोड़ दी, हैरानी की बात है बीजेपी के जिला अध्यक्ष भी वहां पर मौजूद थे। सपा एमएलसी उदयवीर सिंह ने दावा किया कि हमला पुलिस के लोगों ने ही कराया है, ये सब डीएम, एसपी की शह पर हो रहा है।

वहीं, एसपी प्रशांत वर्मा ने कहा कि घटनास्थल पर एडिशनल एसपी को फोर्स के साथ भेजा गया है। उन्होंने कहा कि पत्रकार पर हमला करने वालों के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी। उन्होंने लापरवाह पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई का आश्वासन दिया है। वहीं, डीएम राकेश मिश्रा ने कहा कि एडीएम और एडिशनल एसपी को जांच के लिए मौके पर भेजा गया है. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

सपा एमएलसी उदयवीर सिंह ने कहा कि ये हमला पुलिस के लोगों ने ही कराया है। ये सब डीएम, एसपी की शह पर हो रहा है. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव के दौरान सपा नेताओं के साथ भी अधिकारियों ने बदतमीजी की थी। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को सस्पेंड कर उनके खिलाफ केस दर्ज किये जाने की मांग की है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मामले पर संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा की मीडिया पर हमला निंदनीय है. उन्होंने आश्वासन दिया है कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

घंटाघर पर 'CAA' विरोधी प्रदर्शन

लखनऊ : घंटाघर पर ‘CAA’ विरोधी प्रदर्शन का महीना पूरा, प्रदर्शनकारी महिलाएं हैं डटी

Posted by - February 16, 2020 0
लखनऊ। लखनऊ में इमामबाड़ा क्षेत्र में घंटाघर पर 17 जनवरी से शुरु हुए CAA विरोधी प्रदर्शन को रविवार को एक…
प्रियंका गांधी

प्रियका का मोदी पर हमला, इनसे बड़ा कायर प्रधानमंत्री जिंदगी में नहीं देखा

Posted by - May 9, 2019 0
प्रतापगढ़। कांग्रेस महासचिव प्रियंका लगातार पीएम मोदी पर हमले कर रही हैं। गुरुवार यानी आज प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश…

मायावती ने पेट्रोल, डीजल तथा रसोई गैस के बढ़ते दामों पर केंद्र व राज्य सरकार को घेरा

Posted by - October 14, 2021 0
लखनऊ। पेट्रो पदार्थों की लगातार बढ़ती कीमतों को लेकर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने गुरुवार को केन्द्र तथा राज्य…
Parambir Singh appeared before NIA

एंटीलिया केस में बड़ा खुलासा: परमबीर ने रिपोर्ट में करवाई थी छेड़छाड़

Posted by - September 9, 2021 0
एंटीलिया केस में एनआईए ने चार्जशीट में सचिन वाजे और अन्यों की साजिश का पर्दाफाश किया, जिसमें तत्कालीन मुंबई पुलिस…