बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडई! एबीपी पत्रकार को बंधक बना पीटा

469 0

यूपी के कन्नौज जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडई देखने को मिली है, जहां कार्यकर्ताओं ने पत्रकार नित्य मिश्रा के साथ मारपीट की है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एबीपी के पत्रकार को पहले बंधक बनाया और फिर उनके साथ मारपीट की, पत्रकार का कैमरा भी छीन लिया गया। हमला उस वक्त हुआ जब पत्रकार नित्य सौरिख विकास खंड में ब्लॉक प्रमुख चुनाव की कवरेज कर रहे थे, इस दौरान पुलिस भी मौजूद थी।

पत्रकार ने बताया की बीजेपी कार्यकर्ता ने उनकी आईडी भी तोड़ दी, हैरानी की बात है बीजेपी के जिला अध्यक्ष भी वहां पर मौजूद थे। सपा एमएलसी उदयवीर सिंह ने दावा किया कि हमला पुलिस के लोगों ने ही कराया है, ये सब डीएम, एसपी की शह पर हो रहा है।

वहीं, एसपी प्रशांत वर्मा ने कहा कि घटनास्थल पर एडिशनल एसपी को फोर्स के साथ भेजा गया है। उन्होंने कहा कि पत्रकार पर हमला करने वालों के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी। उन्होंने लापरवाह पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई का आश्वासन दिया है। वहीं, डीएम राकेश मिश्रा ने कहा कि एडीएम और एडिशनल एसपी को जांच के लिए मौके पर भेजा गया है. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

सपा एमएलसी उदयवीर सिंह ने कहा कि ये हमला पुलिस के लोगों ने ही कराया है। ये सब डीएम, एसपी की शह पर हो रहा है. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव के दौरान सपा नेताओं के साथ भी अधिकारियों ने बदतमीजी की थी। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को सस्पेंड कर उनके खिलाफ केस दर्ज किये जाने की मांग की है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मामले पर संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा की मीडिया पर हमला निंदनीय है. उन्होंने आश्वासन दिया है कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related Post

अमित शाह

अमित शाह का विपक्ष को जवाब, बोलें- नहीं वापस होगा नागरिकता संशोधन कानून

Posted by - December 17, 2019 0
नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ पूरे देश में हो रहे विरोध प्रर्दशनों के बीच मंगलवार को गृहमंत्री अमित…
CM Yogi expressed grief

सीएम योगी ने प्रदेश में अतिवृष्टि, आकाशीय विद्युत से हुई जनहानि जताया शोक

Posted by - September 11, 2023 0
लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने प्रदेश में अतिवृष्टि, आकाशीय विद्युत तथा डूबने से हुई जनहानि पर…
AK Sharma

ऊर्जा मंत्री ने 33/11 केवी विद्युत उपकेन्द्र दाउदनगर, फैजुल्लागंज का किया लोकार्पण

Posted by - February 2, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने लखनऊ की विद्युत आपूर्ति में सुधार हेतु…