दिलचस्प अंदाज में की मास्क पहनने की अपील

अमिताभ ने लोगों से दिलचस्प अंदाज में की मास्क पहनने की अपील, देखें वीडियो

248 0

मुंबई। कोरोना के खिलाफ जारी जंग के बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने दिलचस्प अंदाज में लोगों से मास्क पहनने की अपील की है।

अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर दिलचस्प पोस्ट शेयर कर फैंस का खींचते हैं ध्यान 

अमिताभ अक्सर सोशल मीडिया पर दिलचस्प पोस्ट शेयर कर फैंस का ध्यान खींचते हैं। कोरोना वायरस के कारण बिग बी अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। अमिताभ वैश्विक महामारी से बचने के लिए लगातार लोगों को जागरूक कर रहे हैं। उन्होंने वायरस के प्रसार को रोकने के लिए बार फिर फैंस से मास्क पहनने की अपील की है।

View this post on Instagram

कमला के कानों पर, विमला के कानों पर, शर्मा के कानों पर , मिश्रा के कानों पर, छुटभैये के कानों पर, बाहुबली के कानों पर , रायपुर के Romeo के, जबलपुर की Juliet के अड़ोसी पड़ोसी के, मामा मौसी के, चाची और ताई के, भतीजी और भाई के, नाई के हलवाई के, एक दो और ढाई के, सब के कानों पे एक ज़िम्मेदारी है, और वो जब जब घर से बाहर जा रहे हैं, उसे बख़ूबी निभा रहे हैं , फिर आप mask क्यूँ नहीं लगा रहे हैं ? जनहित में जारी, कानों पे ज़िम्मेदारी ।।

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

नेपोटिज्म पर तापसी का बड़ा बयान, बोलीं- स्टार किड्स की वजह से कई फिल्में हाथों से निकलीं

अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो दिलचस्प पोस्ट शेयर किए

अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो दिलचस्प पोस्ट शेयर किए हैं। इनमें बिग बी ने लोगों से मास्क पहनने की अपील है। अमिताभ ने लिखा कि “कमला के कानों पर, विमला के कानों पर, शर्मा के कानों पर, मिश्रा के कानों पर, छुटभैये के कानों पर, बाहुबली के कानों पर, रायपुर के रोमियो के, जबलपुर की जुलियट के, अड़ोसी पड़ोसी के, मामा मौसी के, चाची और ताई के, भतीजी और भाई के, नाई के हलवाई के, एक दो और ढाई के, सब के कानों पे एक जिम्मेदारी है, और वो जब जब घर से बाहर जा रहे हैं, उसे बखूबी निभा रहे हैं, फिर आप मास्क क्यों नहीं लगा रहे हैं। जनहित में जारी, कानों पे जिम्मेदारी।”

https://www.instagram.com/p/CCOBIr4BnIS/?utm_source=ig_web_copy_link

अमिताभ ने लिखा कि “ देवियों और सज्जनों , ख़वातीन-ओ-हज़रात ,ज़िम्मेदारी कानों की अपनी, सुन लीजिए बात। सुन लेंगे ये बात, तो ‘हमरी’ लाज बनी रह जाएगी नहीं तो , कमला विमला ‘हमका’ , दौड़ दौड़ फटकाएंगी।”

Loading...
loading...

Related Post

‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ की एक्ट्रेस के घर खुशियों ने दी दस्तक, सोशल मीडिया पर तस्वीर किया शेयर

Posted by - September 24, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। टीवी के मशहूर सीरियल ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ की एक्ट्रेस जूही असलम के खुशियों ने दस्तक दिया है…
करीना कपूर

प्रियंका चोपड़ा की आवाज और दीपिका पादुकोण की मुस्कान चाहती हैं करीना

Posted by - March 21, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि वह प्रियंका चोपड़ा की आवाज और दीपिका पादुकोण की मुस्कान…