Site icon News Ganj

अमिताभ ने लोगों से दिलचस्प अंदाज में की मास्क पहनने की अपील, देखें वीडियो

दिलचस्प अंदाज में की मास्क पहनने की अपील

दिलचस्प अंदाज में की मास्क पहनने की अपील

मुंबई। कोरोना के खिलाफ जारी जंग के बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने दिलचस्प अंदाज में लोगों से मास्क पहनने की अपील की है।

अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर दिलचस्प पोस्ट शेयर कर फैंस का खींचते हैं ध्यान 

अमिताभ अक्सर सोशल मीडिया पर दिलचस्प पोस्ट शेयर कर फैंस का ध्यान खींचते हैं। कोरोना वायरस के कारण बिग बी अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। अमिताभ वैश्विक महामारी से बचने के लिए लगातार लोगों को जागरूक कर रहे हैं। उन्होंने वायरस के प्रसार को रोकने के लिए बार फिर फैंस से मास्क पहनने की अपील की है।

नेपोटिज्म पर तापसी का बड़ा बयान, बोलीं- स्टार किड्स की वजह से कई फिल्में हाथों से निकलीं

अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो दिलचस्प पोस्ट शेयर किए

अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो दिलचस्प पोस्ट शेयर किए हैं। इनमें बिग बी ने लोगों से मास्क पहनने की अपील है। अमिताभ ने लिखा कि “कमला के कानों पर, विमला के कानों पर, शर्मा के कानों पर, मिश्रा के कानों पर, छुटभैये के कानों पर, बाहुबली के कानों पर, रायपुर के रोमियो के, जबलपुर की जुलियट के, अड़ोसी पड़ोसी के, मामा मौसी के, चाची और ताई के, भतीजी और भाई के, नाई के हलवाई के, एक दो और ढाई के, सब के कानों पे एक जिम्मेदारी है, और वो जब जब घर से बाहर जा रहे हैं, उसे बखूबी निभा रहे हैं, फिर आप मास्क क्यों नहीं लगा रहे हैं। जनहित में जारी, कानों पे जिम्मेदारी।”

अमिताभ ने लिखा कि “ देवियों और सज्जनों , ख़वातीन-ओ-हज़रात ,ज़िम्मेदारी कानों की अपनी, सुन लीजिए बात। सुन लेंगे ये बात, तो ‘हमरी’ लाज बनी रह जाएगी नहीं तो , कमला विमला ‘हमका’ , दौड़ दौड़ फटकाएंगी।”

Exit mobile version