अमित शाह

अमित शाह का राहुल गांधी को चैलेंज, बोले- नागरिकता कैसे जाएगी साबित करें?

237 0

शिमला । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) पर दुष्प्रचार कर रही है। उन्होंने राहुल गांधी और कांग्रेस को चुनौती दी। उन्होंने कहा कि अगर सीएए में किसी की नागरिकता छीनने का प्रावधान हो तो साक्ष्य सहित जनता के सामने लाएं।

गृह मंत्री शाह ने कांग्रेस से कहा कि गलत प्रचार मत करो

अमित शाह शुक्रवार को शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान में हिमाचल प्रदेश की भाजपा सरकार के दो साल पूरा होने के अवसर पर आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे।  गृह मंत्री शाह ने कांग्रेस से कहा कि गलत प्रचार मत करो। इसके साथ ही समूचे विपक्ष से कहा कि देश की शांति को भंग मत करो। उन्होंने स्पष्ट किया कि अब सीएए कानून बन चुका है और गृह मंत्रालय की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

अनुराग बसु की मल्टीस्टारर फिल्म ‘लुडो’ 24 अप्रैल को होगी रिलीज 

अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने सबसे बड़ा काम देश में भ्रष्टाचार खत्म करने का किया है। मोदी ने आने वाले समय में देश में पांच ट्रिलयन इकोनॉमी का लक्ष्य रखा है। भाजपा 2024 से पहले पांच ट्रिलयन की इकोनॉमी हासिल कर सत्ता में आएगी।

जय राम ने उज्जवला योजना को आगे बढ़ाया है, आयुष्मान योजना नड्डा ने बनाई

शाह ने कहा कि हिमाचल भी इसी दिशा में काम कर रहा है। जय राम सरकार के जनमंच कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह जनता की समस्याओं को हल करने में सफल रहा है। इसके माध्यम से 88 फीसदी समस्याओं का निपटारा हुआ है। गृह मंत्री ने कहा कि हिमाचल के घरों में गैस देने का काम अब समाप्त हो रहा है। जय राम ने उज्जवला योजना को आगे बढ़ाया है। आयुष्मान योजना नड्डा ने बनाई। हिमाचल को जय राम ने हिम केयर और कॉमवो योजना बनाकर हर व्यक्ति को स्वास्थ्य लाभ देने का फैसला किया है।

 मोदी सरकार ने उड़ी, पुलवामा हमलों का एयर और सर्जिकल स्ट्राइक से कड़ा जवाब दिया

शाह ने केंद्र सरकार की महत्वपूर्ण उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि वन रैंक वन पेंशन की पुरानी मांग को मोदी ने एक ही साल में पूरा किया और 35 हजार करोड़ का लाभ दिया। उड़ी, पुलवामा हमलों का एयर और सर्जिकल स्ट्राइक से कड़ा जवाब दिया है। इसके बाद दुनिया का भारत के प्रति रवैया बदला है।

कश्मीर आज दुनिया को संदेश दे रहा है कि यह भारत का अभिन्न हिस्सा

उन्होंने कहा कि कश्मीर आज दुनिया को संदेश दे रहा है कि यह भारत का अभिन्न हिस्सा है। राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया है। अब वहां आसमान को छूने वाला मन्दिर बनने जा रहा है। नरेन्द्र मोदी सरकार हिमाचल में एम्स, आईआईटी, आईआईएम, 69 एनएच, उड़ान योजना और मंडी में हवाई अड्डे बनाने की दिशा में काम कर रही है।

Related Post

नियंत्रण कक्ष का हो 24 घंटे संचालन

अब दुश्मनों धूल चटाएगी बुंदेलखंड में बनने वाली तोप : सीएम योगी आदित्यनाथ

Posted by - February 29, 2020 0
चित्रकूट। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से डिफेंस कॉरिडोर को गति मिलेगी। पिछले कई वर्षों से उपेक्षा…
उमा भारती

आदर पाने को फिरोज ने ‘गांधी’ शब्द जोड़ा, मोदी हैं असली अनुयायी –उमा भारती

Posted by - May 1, 2019 0
नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस में गांधी शब्द महात्मा गांधी…