मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं

अमित शाह ने स्वास्थ्य की अटकलों पर लगाया विराम, बोले- मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं

179 0

नई दिल्ली। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उनके स्वास्थ्य को लेकर लगायी जा रही अटकलों पर ट्विट कर विराम लगा दिया है। उन्होंने आज कहा कि वह पूरी तरह स्वस्थ हैं और उन्हें कोई बीमारी नहीं है।

कुछ मित्रों ने सोशल मीडिया के माध्यम से मेरे स्वास्थ्य के बारे में कई मनगढंत अफवाहें फैलायी

श्री शाह ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विवटर पर एक टि्वट कर कहा कि पिछले कई दिनों से कुछ मित्रों ने सोशल मीडिया के माध्यम से मेरे स्वास्थ्य के बारे में कई मनगढंत अफवाहें फैलायी हैं , यहां तक कि कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए भी ट्वीट कर दुआ मांगी है। उन्होंने कहा है कि वह उनके स्वास्थ्य की चिंता करने वाले सभी लोगों को यह संदेश दे रहे हैं। उन्होंने लिखा कि मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं और मुझे कोई बीमारी नहीं है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य संबंधी फर्जी संदेश प्रसारित करने वाले तीन गिरफ्तार

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य के बारे में सोशल मीडिया में अफवाह फैलाने वाला संदेश प्रसारित करने के आरोप में उनके गृहराज्य गुजरात के अहमदाबाद की साइबर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि दो लोगों को भावनगर और एक काे अहमदाबाद से पकड़ा गया है। इन लोगों ने श्री शाह को गले के पिछले भाग में हड्डी का कैंसर होने संबंधी फर्जी संदेश को प्रसारित किया था।

श्री शाह के ट्विटर हैंडल जैसा दिखने वाले इस फर्जी हैंडल में उनके हवाले से यह फर्जी संदेश था कि वह लोगों से उनके बेहतर स्वास्थ्य की दुआ करने को कहते हैं। उनके गले के पिछले भाग में हड्डी का कैंसर है।

Loading...
loading...

Related Post

कोरोनावायरस

‘बाबर की औलाद’ पर योगी की EC को नसीहत-बोले चुनावी मंच भजन गाने के लिए नहीं

Posted by - May 3, 2019 0
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के बीच यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्वाचन आयोग को अपनी विवादित टिप्पणी को…

नवरात्रि : फूलों के बाज़ार में ज़बरदस्त उछाल, गेंदे के फूल सात हज़ार सैकड़ा पार

Posted by - September 29, 2019 0
नई दिल्ली। नवरात्रि के मौके पर फूलों के बाज़ार में ज़बरदस्त उछाल देखने को मिला है। साथ ही खराब मौसम…