प्रियंका चोपड़ा बनीं नंवर 1

सनी लियोनी को पछाड़ प्रियंका चोपड़ा इस मामले में बनीं नंबर 1

119 0

नई दिल्ली। इंडियन सेलेब्रिटीज सर्चिंग में प्रियंका चोपड़ा ने केवल अपने प्रतिद्वंदी को पछाड़ा है, बल्कि कई इंडियन मेल सेलेब्स को भी पीछे छोड़ दिया है। हाल ही में हुए एक सर्वे में ये बात सामने आई है कि प्रियंका चोपड़ा जोनास, लियोनी को पीछे छोड़ कर टॉप इंडियन सेलेब सर्चर की लिस्ट में शामिल हो गई हैं। जबकि सनी लियोनी सेकेंड सर्च रनरअप बनी हैं। खास बात ये है कि ये दोनों इंडियन सेलेब्स ने पापुलर इंडियन सेलेब्स को पीछे कर दिया है।

प्रियंका चोपड़ा को औसतन 39 लाख बार , जबकि जनवरी से अप्रैल 2020 के बीच सनी लियोनी को औसतन 31 लाख बार खोजा गया

एक वेबसाइट के मुताबिक सेमरूष स्टडी के अनुसार प्रियंका चोपड़ा को औसतन 39 लाख बार खोजा गया, जबकि जनवरी से अप्रैल 2020 के बीच सनी लियोनी को औसतन 31 लाख बार खोजा गया है। चौंकाने वाले बात ये है कि इन दो इंडियन सेलेब ने सलमान खान और विराट कोहली को भी पीछे कर दिया है। सलमान को जहां औसतन 21 लाख बार खोजा गया वहीं विराट को 20 लाख बार खोजा गया है। मेले सेलेब्स में सलमान टॉप पर हैं और विराट सेकेंड रनरअप बने हैं।

भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 60 हजार पार, 24 घंटे में नए 3320 मामले और 95 मौत

सनी लियोनी के बाद फीमेल केटेगरी में कैटरीना कैफ टॉप थ्री में हैं। इन्हें करीब 19 लाख बार खोजा गया है, जबकि ऋतिक रोशन ने 13 लाख बार खोजा गया है और इस तरह वह तीसरे सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले इंडियन मेले सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

तीन महीनों की स्टडीज के बाद यह पाया गया कि सलमान खान की तुलना में प्रियंका चोपड़ा को लगभग 20 लाख अधिक लोगों ने सर्च किया

सेरेमश के हेड ऑफ कम्युनिकेशंस फर्नांडो अंगुलो ने कहा कि हमारे रिसर्च से पता चलता है कि इंडियन सेलिब्रिटी की सर्च में सबसे ज्यादा किसी मेल सेलेब को नहीं, बल्कि फीमेल सेलेब्स को खोजा गया है और वह प्रियंका चोपड़ा हैं। सबसे ज्यादा खोज किसी पुरुष की नहीं बल्कि एक महिला की है, जिसका नाम प्रियंका चोपड़ा है। तीन महीनों की स्टडीज के बाद यह पाया गया कि सलमान खान की तुलना में प्रियंका चोपड़ा को लगभग 20 लाख अधिक लोगों ने सर्च किया है।

सबसे अधिक खोज की जाने वाली अन्य इंडियन सेलेब्स में दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, दिशा पटानी, सारा अली खान, करीना कपूर खान, श्रद्धा कपूर और रश्मिका मंदाना शामिल हैं। दूसरी ओर, टॉप 10 में सबसे अधिक सर्च किए जाने वाले इंडियन मेले सेलेब्स में रोहित शर्मा, अल्लू अर्जुन, शाहरुख खान, टाइगर श्रॉफ, विजय देवरकोंडा, एमएस धोनी, और महेश बाबू शामिल हैं।

Loading...
loading...

Related Post

पाक ने दी आंतकवादियों को ट्रेनिंग

इमरान बोले- आंतकी तैयार करने की फैक्ट्री है पाक, अमेरिका के इशारे पर अफगानिस्तान भेजा

Posted by - September 13, 2019 0
इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने खुले तौर पर माना है कि उनका मुल्क ने आतंकियों को ट्रेनिंग दे…
अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस : महिलाओं के जिम्मे होगी पूर्वोत्तर रेलवे की यह ट्रेन

Posted by - March 5, 2020 0
लखनऊ। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस को मनाने की पूर्वोत्तर रेलवे ने विशेष पहल की है। आठ मार्च को महिलाएं ही एक…
आईएमएफ प्रमुख क्रिस्टालिना जॉर्जीवा

वैश्विक अर्थव्यवस्था को कोरोना ने मंदी की तरफ ढकेला, विकासशील देशों को सबसे ज्यादा मदद की जरूरत

Posted by - March 28, 2020 0
नई दिल्ली। आईएमएफ प्रमुख क्रिस्टालिना जॉर्जीवा ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी ने दुनियाभर की अर्थव्यवस्था को मंदी की ओर…

पूर्व विदेश मंत्री रेक्स टिलरसन बेवकूफ और आलसी थे,पोम्पियो बेहतरीन काम कर रहे हैं-राष्ट्रपति ट्रम्प

Posted by - December 8, 2018 0
वॉशिंगटन।अमेरिका में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और पूर्व विदेश मंत्री रेक्स टिलरसन के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और उनके बीच…