Akhilesh yadav

अखिलेश यादव बोले- सीएए से बीजेपी हिंदू और मुसलमान के बीच खाई पैदा करने में जुटी

313 0

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का कड़ा विरोध किया है। यादव ने सीएए को देश के संविधान के खिलाफ बताया है।

बीजेपी तो देश की अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर असफल और युवाओं को नौकरी देने में नाकाम

लखीमपुर खीरी के गोला गोकर्णनाथ जाते समय गुरुवार को सीतापुर में यादव ने कहा कि हमारे देश में किसी भी जाति धर्म का कोई भी आया, तो इस धरती ने उसे अपना लिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी तो देश की अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर असफल है। इसके अलावा युवाओं को नौकरी देने में नाकाम है। इसी कारण जनता को गुमराह करती रहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बनने के बाद से ही हिंदू और मुसलमान के बीच खाई पैदा करने में जुटी है।

बीजेपी युवाओं को नौकरी और रोजगार देना था, लेकिन देश को गुमराह करने के लिए सीएए एक्ट बना डाला

यादव ने कहा कि देश में भाजपा मुसलमानों को नाराज करने पर तुली रहती है। बीजेपी युवाओं को नौकरी और रोजगार देना था लेकिन देश को गुमराह करने के लिए सीएए एक्ट बना डाला। उन्होंने कहा भाजपा की साजिश यही है कि किसी भी तरह देश बंटा रहे। समाज बंटा रहे और इनकी राजनीति चमकती रहे। भाजपा जान-बूझ कर कर रही है ताकि किसी तरह वो अपनी कुर्सी बचा सके। हमारा संविधान भेदभाव नहीं करता है। केवल कुर्सी पाने के लिए भाजपा ने ये कानून लाया है।

पिता की हत्या पर पहली बार बोलीं शार्लीज थेरॉन, इस वजह से मां ने मारी गोली 

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ देश के इकलौते मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने अपने ऊपर से मुकदमे वापस लिए

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अब तो देश की जनता जागरूक है। इसी वजह से वह सड़कों पर प्रदर्शन करने के लिए आई है। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह देश के इकलौते मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने अपने ऊपर से मुकदमे वापस लिए हैं। उन्होंने कहा कि जो भी लखनऊ में मुख्यमंत्री कार्यालय में सुरक्षा मांगने गया है, उसकी या तो हत्या हो गई या फिर कानूनी कार्रवाई हो गई। उन्होंने भाजपा विधायकों के धरने पर बैठने को लेकर भी चुटकी ली। उन्होंने कहा कि अभी तो कम बैठे हैं। आने वाले दिनों में यह संख्या और भी बढ़ सकती है। उन्होंने कानून व्यवस्था पर भी सरकार को घेरा। कोर्ट ही नहीं, हर जगह हत्याएं हो रहीं हैं। उन्होंने कहा कि धारा 144 कमजोर उतनी ही कमजोर है, जितनी भाजपा सरकार।

Related Post

Surgical Strike 2 :भारतीय वायु सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर भारतीय क्रिकेटरों ने किया सलाम

Posted by - February 26, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय वायुसेना ने 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमले में शहीद हुए 40…

‘किसानों की जमीन पर कब्जा करने वाले अब बने हैं हितैषी’: योगी आदित्यनाथ

Posted by - February 19, 2021 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(CM Yogi Aditynath) ने सदन को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे आश्चर्य होता है कि समाजवादी…