यूपी विधानसभा चुनाव 2022

मायावती बोलीं-नागरिकता संशोधन कानून को वापस लेकर बीजेपी राष्ट्रीय समस्या पर दे ध्यान

634 0

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर गुरुवार को बड़ा बयान दिया है। मायावती ने भाजपा की सरकार को सलाह देते हुए ट्वीट किया है।

मायावती ने कहा है कि केंद्र सरकार सार्थक कदम उठाए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को देश व व्यापक जनहित में नए नागरिकता संशोधन कानून को वापस ले। इससे कई बड़ी समस्या का निराकरण हो जाएगा। केंद्र सरकार के नागरिकता कानून वापस लेने से बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी के साथ रुपए की गिरती कीमतों पर भी अंकुश लगेगा। इससे केंद्र सरकार को राष्ट्रीय समस्याओं पर अपना ध्यान केन्द्रित करने का मौका भी मिलेगा।

मायावती ने दो-टूक कहा कि अगर भाजपा जनता की परेशानी पर ध्यान नहीं देती

मायावती ने दो-टूक कहा कि अगर भाजपा जनता की परेशानी पर ध्यान नहीं देती है। तो फिर जनता इनका भी हाल 2014 के कांग्रेस जैसा ही करने में देर नहीं करेगी। भाजपा की नरेंद्र मोदी सरकार के पास अभी भी इसको वापस लेने के लिए काफी कम समय बचा है। वह जल्दी निर्णय लेकर आगे कदम बढ़ाए। जिससे की जनता को परेशान होने से बचाया जाए।

मायावती ने कहा कि मैं केंद्र सरकार से इस असंवैधानिक कानून को वापस लेने की करती हूं मांग 

मायावती ने नागरिकता संशोधन कानून को असंवैधानिक करार देते हुए इसे वापस लिए जाने की सरकार से मांग की है। मायावती ने कहा कि मैं केंद्र सरकार से इस असंवैधानिक कानून को वापस लेने की मांग करती हूं, अन्यथा भविष्य में इसके नकारात्मक परिणाम हो सकते हैं। सरकार को आपातकाल जैसे हालात पैदा नहीं करने चाहिए, जैसा कि कांग्रेस ने पहले किया था। हमारी पार्टी ने नागरिकता कानून के खिलाफ और महिलाओं के प्रति अपराध के खिलाफ उत्तर प्रदेश विधानसभा में भी अपनी आवाज उठाई है।

Related Post

छत्तीसगढ़ का अगला सीएम कौन? आज होगा फैसला,ताम्रध्वज, सिंहदेव, बघेल के बंगलों की सुरक्षा बढ़ाई गई

Posted by - December 15, 2018 0
रायपुर/दिल्ली। शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने आवास पर छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव, चरणदास महंत…
घायल व्यक्ति ने तोड़ा दम

घायल व्यक्ति ने तोड़ा दम

Posted by - March 11, 2021 0
बीते पांच मार्च को गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के सठवारा गांव हुई मारपीट में घायल हुए अंजनी द्विवेदी की बुधवार की…