60 साल की आदिवासी महिला के साथ रेप मामले में पांच गिरफ्तार

351 0

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में 60 साल की आदिवासी महिला के साथ रेप के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। विंध्य नगर थाना क्षेत्र की जयंत चौकी इलाके में पीड़ित महिला दातून बेचने का काम करती थी, घर लौट रही थी तो पांच लोगों ने उसे घेर लिया। महिला के साथ उसकी बहन को बंधक बना लिया, इसके बाद पांचो ने बारी-बारी रेप किया और उसके बाद वहां से फरार हो गए। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली उसके हाथ पांव फूल गए, आनन फानन में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, दो नाबालिग भी इसमें शामिल हैं।

नाबालिग आरोपियों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया, बाकी के तीन आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है, जल्द ही केस दर्ज करेगी।सिंगरौली के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर ने बताया कि मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में एक आदिवासी महिला से कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में 18 साल से कम उम्र के दो लोगों सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।  आरोपी वर्तमान में पुलिस हिरासत में हैं और आगे की जांच जारी है।

पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत मामले में आरोप मुक्त हुए कांग्रेस नेता शशि थरूर

मध्य प्रदेश में जनवरी 2017 से जून 2021 तक बलात्कार के 26,708 मामले, सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या के 37 मामले और नाबालिग लड़कियों के अपहरण के 27,827 मामले दर्ज किए गए, राज्य सरकार ने पिछले सप्ताह यह जानकारी दी थी।  इस महीने की शुरुआत में, मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के एक सरकारी अस्पताल में एक वार्ड बॉय द्वारा 50 वर्षीय महिला मरीज के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया था।

Related Post

CM Dhami

हिमालय एवं पर्यावरण संरक्षण सबकी सामुहिक जिम्मेदारी: सीएम धामी

Posted by - September 9, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शुक्रवार को नगर निगम प्रेक्षागृह, देहरादून में हिन्दुस्तान मीडिया लि. द्वारा आयोजित…
Rupee slips 20 paise

भारतीय मुद्रा रुपया 22 पैसे की मजबूती के साथ 75.51 रुपये प्रति डॉलर पर पहुंचा

Posted by - May 12, 2020 0
मुंबई। दुनिया की अन्य प्रमुख मुद्राओं की तुलना में डॉलर में रही नरमी से अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया मंगलवार…