amit shah pawar meeting

महाराष्ट्र : महाविकास अघाड़ी सरकार में सेंध! गुजरात मे हुई शाह और पवार की मुलाकात

501 0
नई दिल्ली। मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की ओर से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र ने महाराष्ट्र की राजनीति में खलबली मचा दी है। कथित पत्र के बाद महाविकास अघाड़ी सरकार के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।
लगातार बदल रहे घटनाक्रम के बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार (NCP Chief sharad Pawar ) और प्रफुल्ल पटेल से मुलाकात की है। गृहमंत्री अमित शाह से जब इस मुलाकात के मायने पूछा गया तो उन्होंने कहा कि राजनीति में सब कुछ सार्वजनिक नहीं कर सकते हैं। ऐसे में यह साफ हो गया है कि महाराष्ट्र के गठबंधन सरकार में कुछ तो गड़बड़ है।
  • महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार में तकरार
  • अमित शाह बोले- सब चीजें सार्वजनिक नहीं होती
  • सामना ने गृहमंत्री अनिल देशमुख पर कसा तंज
  • मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर ने देशमुख पर लगाए थे गंभीर आरोप
अहमदाबाद में शाह-पवार की मुलाकात
रविवार को दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सवाल पूछा गया कि शनिवार को अहमदाबाद में आपकी शरद पवार (NCP Chief sharad Pawar ) और प्रफुल्ल पटेल के साथ मुलाकात हुई है, इसपर गृहमंत्री ने मुस्कुराते हुए कहा कि ‘सब चीजें सार्वजनिक नहीं होती।

महाराष्ट्र : सामना में लेख पर घिरे संजय राउत को अजित पवार और नवाब मलिक ने दी नसीहत

दरअसल एक गुजराती अखबार में यह दावा किया गया है कि अहमदाबाद में एक बिजनेसमैन के फॉर्म हाउस पर अमित शाह, शरद पवार (NCP Chief sharad Pawar ) और प्रफुल्ल पटेल की बैठक हुई है। रिपोर्ट में यह भी दावा है कि पवार ने अहमदाबाद जाने के लिए एक निजी जेट का इस्तेमाल किया। हालांकि, एनसीपी ने इस खबर को खारिज कर दिया है।

पूर्व पुलिस कमिश्नर गृहमंत्री पर लगाए आरोप

गौरतलब है कि पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर गंभीर और संगीन आरोप लगाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि  गृहमंत्री अनिल देशमुख ने उन्हें हर महीने 100 करोड़ रुपए वसूली करने का लक्ष्य दिया था। साथ ही अलग-अलग संस्थानों से भी उगाही करने का निर्देश दिया था।

परमबीर सिंह की ओर से राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर लगाए गए आरोपों के बाद शिवसेना और एनसीपी में टकराव चल रहा है। रविवार को सामना में संजय राउत ने देशमुख पर जमकर निशाना साधा है।

परमबीर सिंह ने कोर्ट का खटखटाया दरबाजा

इस बाबत मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ निष्पक्ष एवं स्वतंत्र सीबीआई जांच की मांग की, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करने से इनकार कर दिया। सुप्रीम कोर्ट ने परमबीर सिंह को बॉम्बे हाईकोर्ट जाने को कहा।

Related Post

CM Yogi

रामोत्सव 2024: योगी सरकार का संकल्प: अयोध्या में यातायात हो सुगम, सुरक्षित हो सफर

Posted by - January 8, 2024 0
अयोध्या। रामनगरी अयोध्या (Ayodhya) को संवारने में प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। अध्यात्म से…
नवजोत सिंह सिद्धू

स्मृति डिग्री को लेकर सिद्धू तंज, बोले- 2024 के चुनाव से पहले KG में एडमिशन ले ही लेंगी

Posted by - May 3, 2019 0
नई दिल्ली।  कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू लगातार बीजेपी पर हमलावर रहे हैं। इस बार उन्होंने अमेठी से बीजेपी प्रत्याशी…