Sohail, Huma

सोहेल संग अफेयर की खबरों के बीच हुमा कुरैशी ने कहा…

267 0

मुंबई। सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा खान (Seema Khan) ने 24 साल तक शादी के बंधन में रहने के बाद तलाक की अर्जी डाल दी है। सीमा पॉपुलर टीवी शो ‘Fabulous Lives Of Bollywood Wives’ में नजर आई थीं और इसी शो में उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया था कि वह और सोहेल खान (Sohail Khan)  पिछले काफी वक्त से अलग-अलग रह रहे हैं। तलाक के बाद अब सोहेल के अफेयर को लेकर आई खबरें एक बार फिर से चर्चा में हैं। बता दें कि कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें आई थीं कि सोहेल खान (Sohail Khan) बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) के साथ रिलेशनशिप में हैं।

सोहेल खान (Sohail Khan)को बताया था बड़ा भाई

कहा ये भी गया कि हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की सोहेल खान (Sohail Khan) की पत्नी सीमा (Seema) के साथ कुछ बातों को लेकर नोकझोक हुई। हालांकि जब सोशल मीडिया पर कयासों का ये सिलसिला बढ़ने लगा तो एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने इन खबरों का खंडन किया और सोशल मीडिया के जरिए ही पब्लिक को जवाब दिया। हुमा कुरैशी ने सोहेल खान को अपने बड़े भाई की तरह बताकर सबका मुंह बंद कर दिया था।

मुमताज ने किया बड़ा खुलासा, शादी के बाद था मैरिटल अफेयर

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने सोशल मीडिया पर निकाला गुस्सा

इस सबके बाद एक फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान सोहेल खान और सीमा के द्वारा हुमा कुरैशी को नजरअंदाज किए जाने की भी खबरें सामने आईं। सोशल मीडिया पर फिर एक बार खबरें उड़ीं और हुमा कुरैशी ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर निकालते हुए लिखा, ‘आप लोगों को हम सभी से माफी मांगनी चाहिए। आपके कोई एथिक्स, कोई मोरैलिटी नहीं है और इसलिए भी क्योंकि एक्टर्स ने आप जैसे बेवकूफों को नजरअंदाज किया… तुम्हें लगता है कि हम तुमसे डरे हुए हैं? बिलकुल भी नहीं।’

जल्द ही ‘Double XL’ में नजर आएंगी हुमा (Huma)

वर्क फ्रंट की बात करें तो हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) जल्द ही फिल्म ‘Double XL’ में सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम करती नजर आएंगी। फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है और अब मुदस्सर अजीज निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर और रिलीज डेट का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि इस फिल्म के लिए हुमा कुरैशी ने अपना वजन काफी हद तक बढ़ा लिया है।

Wrap-up पार्टी में जमकर झूमे कपिल शर्मा, पत्नी गिन्नी ने भी लगाए ठुमके

Related Post

पंजाब के बाढ़: पीड़ितों की मदद के लिए ट्वीट करने पर ट्रोल हुए कपिल शर्मा

Posted by - August 24, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। मशहूर कॉमेडिन कपिल शर्मा अपने शो के अलावा सामाजिक मुद्दों पर प्रतिक्रिया देने की वजह से भी चर्चा…
जाह्नवी कपूर

ऐश्वर्या राय के गाने पर देखें जाह्नवी कपूर देखें धमाकेदार डांस, लूटी महफिल

Posted by - April 13, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘उमराव जान’ के गाने पर डांस किया है जो लोगों को बेहद…
फिल्म 'गुलाबो-सिताबो'

‘गुलाबो-सिताबो’ की राइटर पर लगा चोरी का आरोप, बयान जारी कर रखा अपना पक्ष

Posted by - June 6, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ एक जबरदस्त विवाद के चलते सुर्खियों में आ गई…