Akshay Kumar

अक्षय नहीं जा पाएंगे कान्स फिल्म फेस्टिवल, जाने वजह

208 0

मुंबई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कोरोना से संक्रमित (infected with corona) हो गए हैं। उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। अक्षय (Akshay) ने एक ट्वीट कर खुद यह जानकारी दी है। वह कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) जाने वाले थे ऐसे में अब वह नहीं जा पाएंगे। वह एआर रहमान, शेखर कपूर, पूजा हेगड़े और केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ भारतीय दल का प्रतिनिधित्व करने जाने वाले थे। अक्षय (Akshay) ने अपने पोस्ट में लिखा कि वह काफी उत्सुक थे। फिलहाल वह आराम करेंगे। उन्होंने पूरी टीम को शुभकामनाएं दी हैं।

अक्षय (Akshay) ने ट्वीट कर क्या लिखा

कान्स फिल्म फेस्टिवल 17 मई से शुरू होगा। अक्षय ने कहा, ‘कान्स 2022 में हमारे सिनेमा के लिए उत्सुक था। यह दुखद है कि मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभी आराम करूंगा। अनुराग ठाकुर और पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं। असल में बहुत मिस करूगा।‘

बीते साल हुए थे कोरोना से संक्रमित

यह दूसरी बार है जब अक्षय कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं। इससे पहले अप्रैल 2021 में वह कोरोना से संक्रमित हो गए थे। उन्होने ट्वीट करके अपने कोविड -19 से संक्रमित होने की जानकारी दी थी।

नेहा कक्कड़ की डायमंड रिंग और कीमती सामान होटल से हुआ चोरी

आने वाली फिल्म

अक्षय की फिल्मों की बात करें तो वह ‘पृथ्वीराज’ में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर हैं। फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। इसे यशराज बैनर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में अक्षय और मानुषी के अलावा संजय दत्त और सोनू सूद की भी अहम भूमिका है। ‘पृथ्वीराज’ 3 जून को हिन्दी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।

OTT पर ‘अटैक’ को तैयार जॉन अब्राहम, इस दिन होगा मूवी का प्रिमियर

Related Post

drugs case

ड्रग्स केस में भारती सिंह व हर्ष लिंबाचिया को चार दिसंबर तक जेल

Posted by - November 22, 2020 0
मुंबई। ड्रग्स मामले (drugs case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष…